Rohit Sharma Statement: अब मुझे बुमराह के बिना खेलने की आदत... रोहित शर्मा के बयान से मचा क्रिकेट जगत में तहलका!
Advertisement

Rohit Sharma Statement: अब मुझे बुमराह के बिना खेलने की आदत... रोहित शर्मा के बयान से मचा क्रिकेट जगत में तहलका!

Rohit on Jasprit Bumrah : स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने अपना आखिरी मैच सितंबर-2022 में खेला था. पीठ की चोट के कारण उन्हें डॉक्टर्स ने सर्जरी की सलाह दी थी. अब आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी करना उनके लिए बड़ी चुनौती है.

rohit sharma

Rohit Sharma Statement, Jasprit Bumrah: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में भी आगाज हार से ही हुआ. उसे बेंगलुरु में रविवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह पर ऐसा बयान दिया, जिससे उनके फैंस को जरूर मिर्ची लग सकती है.

विराट और फाफ का जलवा

आईपीएल-2023 के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए. इसके बाद विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसी की शानदार पारियों की बदौलत आरसीबी ने 16.2 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई टीम के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए और नाबाद लौटे. उन्होंने 46 गेंदों की नाबाद पारी में 9 चौके, 4 छक्के जड़े. इसके बाद विराट कोहली ने नाबाद 82 और कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 73 रन बनाए. विराट ने 49 गेंदों की नाबाद पारी में 6 चौके और 5 छक्के जड़े. फाफ ने 43 गेंदों पर 5 चौके और 6 छक्के लगाए. मुंबई टीम ने लगातार 11वीं बार सीजन में हार से अपनी शुरुआत की.

 

बुमराह पर बोले कप्तान रोहित

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह पर बात की. उन्होंने कहा, 'पिछले छह से आठ महीनों से मैं जसप्रीत बुमराह के बिना खेलने का आदी हो चुका हूं. बेशक यह एक अलग सेटअप है लेकिन किसी को अपना हाथ ऊपर करने और कदम बढ़ाने की जरूरत है. हम उस पर कायम नहीं रह सकते. चोट हमारे नियंत्रण में नहीं है, हम इसमें ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. सेटअप में अन्य लोग भी काफी प्रतिभाशाली हैं. हमें उन्हें वह सपोर्ट देने की जरूरत है. सीजन का पहला मैच, आगे देखने के लिए बहुत कुछ है.'

सितंबर 2022 से बाहर हैं बुमराह

पेसर जसप्रीत बुमराह इस पूरे आईपीएल सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. चोट के चलते उनकी न्यूजीलैंड में सर्जरी हुई और अब वह मैदान से दूर हैं. बुमराह ने अपना आखिरी मैच सितंबर 2022 में खेला था. पीठ की चोट के कारण उन्हें डॉक्टर्स ने सर्जरी की सलाह दी थी. अब आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी करना उनके लिए बड़ी चुनौती है. बता दें इसी साल भारत की मेजबानी में अक्टूबर-नवंबर में वर्ल्ड कप होना है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news