IPL 2023: लखनऊ से मिली हार पर आगबबूला हुए रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा!
Advertisement
trendingNow11698880

IPL 2023: लखनऊ से मिली हार पर आगबबूला हुए रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा!

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 63वां मैच बेहद ही रोमांचक रहा. अंतिम ओवर तक चले इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही लखनऊ की टीम अंकतालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है. 

IPL 2023: लखनऊ से मिली हार पर आगबबूला हुए रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा!

Rohit Sharma Statement: आईपीएल 2023 में 63वां मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा. लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेले गए इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई इंडियंस को अपने घरेलू मैदान पर 5 रनों से करारी शिकस्त दे दी. टॉस रोहित शर्मा ने जीता और लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. लखनऊ की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 177 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट पर 172 रन ही बना पाई. इस हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा निराश दिखाई दिए.

हार पर रोहित ने कही ये बात

हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की. उन्होंने काफी रन लुटा दिए आखिर के तीन ओवर में गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए. हालांकि, टारगेट पिच के हिसाब से हासिल करने लायक था, लेकिन बल्लेबाजी करते हुए हमसे कुछ गलतियां हुईं, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा. मार्कस स्टोइनिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. उन्होंने शानदार शॉट्स लगाए, जो इस पिच के लिए अनुकूल थे. हमें अपने आखिरी मुकाबले में अच्छा खेल दिखाना होगा.

मार्कस स्टोइनिस ने जड़े ताबड़तोड़ छक्के

पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के तीन विकेट जल्दी गिर गए. दीपक हूडा(5), प्रेरक मांकड़(0) और क्विंटन डिकॉक(16) सस्ते में पवैलियन लौटे गए. इनके बाद बल्लेबाजी करने आए मार्कस स्टोइनिस और कप्तान क्रुणाल पांड्या के बीच बेहतरीन साझेदारी हुई और दोनों ने टीम का कोई विकेट नहीं गिरने दिया. इस बीच क्रुणाल पांड्या पैर में कुछ परेशानी के चलते 49 रन के निजी स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट हो गए. उनके जाने के बाद क्रीज पर जम चुके मार्कस स्टोइनिस ने पारी के आखिरी ओवरों में छक्कों की बरसात कर दी और अर्धशतक पूरा करते हुए 47 गेंदों में नाबाद 89 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और 8 ताबड़तोड़ छक्के निकले. इनके अलावा निकोलस पूरन ने नाबाद 8 रन बनाए.

गेंदबाजों ने भी किया कमाल

एक समय मुंबई इंडियंस की इस मैच जीत पक्की लग रही थी, लेकिन लखनऊ के गेंदबाजों ने कमाल की वापसी की और मैच में जीत दिला दी. तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में मुंबई को 11 रन नहीं बनाने दिए. सबसे ज्यादा 2-2 विकेट यश ठाकुर और रवि बिश्नोई ने लिए. इनके अलावा मोहसिन खान को 1 विकेट मिला.  

Trending news