IPL 2023: 4 साल से टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब ये खिलाड़ी बेंच पर बैठे-बैठे बिता देगा पूरा आईपीएल सीजन!
Advertisement
trendingNow11656968

IPL 2023: 4 साल से टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब ये खिलाड़ी बेंच पर बैठे-बैठे बिता देगा पूरा आईपीएल सीजन!

IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन में सोमवार(17 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. 

IPL 2023: 4 साल से टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब ये खिलाड़ी बेंच पर बैठे-बैठे बिता देगा पूरा आईपीएल सीजन!

CSK vc RCB: इंडियन प्रीमियर लीग के 24वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दोनों टीमों ने अभी तक इस सीजन में 4-4 मुकाबले खेले हैं और 2-2 जीत हासिल की हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अंकतालिका में सातवें पायदान पर है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम छठे पायदान पर है. इस मैच में टीम इंडिया से पिछले 4 साल से बाहर चल रहे एक गेंदबाज को फिर मौका नहीं मिला है. 

इस सीजन में नहीं खेला एक भी मैच

आरसीबी ने जैसे ही टॉस जीतकर प्लेइंग-11 का ऐलान किया वैसे ही डगआउट में बैठे एक खिलाड़ी का दिल टूट गया. आरसीबी ने तेज गेंदबाज सिद्दार्थ कौल को इस मैच में भी प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया है. बता दें, कि सिद्दार्थ कौल को अभी तक खेले गए किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि उन्हें आगामी मैचों में खेलने का मौका मिलता है या नहीं.

टीम इंडिया में 4 साल से नहीं मिला मौका 

टीम इंडिया के लिए सिद्दार्थ कौल आखिरी बार फरवरी 2019 में टी20 मैच खेले थे. इसके बाद से उन्हें टीम के किसी भी फॉर्मेट में खेलने का मौका नहीं मिला है.  कौल ने टीम इंडिया के लिए 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उनके नाम कोई विकेट नहीं हैं जबकि टी20 में उन्होंने 4 विकेट लिए हैं. उन्होंने आखिरी आईपीएल मैच 2022 में 19 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था.  

ऐसे हैं आईपीएल के आंकड़े 

आईपीएल में सिद्दार्थ कौल ने अब तक 55 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 58 विकेट अपने नाम किए हैं. उनका बेस्ट बोलिंग स्पेल 29 रन देकर 4 विकेट रहा है. आईपीएल 2023 के हुए ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें खरीदा था. सिद्दार्थ कौल को 75 लाख रुपए में आरसीबी ने अपने स्क्वॉड में शामिल किया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

Trending news