Advertisement
trendingPhotos2250936
photoDetails1hindi

ससुराल में पहली बार रोईं सबा इब्राहिम, दीपिका कक्कड़ की ननद नहीं बन पा रही मां, शुरू करवाया हकीम से इलाज

Saba Ibrahim Baby: दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम के लेटेस्ट व्लॉग से पता चला है कि मिसकैरेज के बाद से उन्हें बेबी कंसीव करने में दिक्कतें आ रही हैं. ऐसे में फैमिली उन्हें इलाज के लिए एक हकीम के पास भी लेकर गई हैं. वहीं वह ससुराल में पहली बार रोईं भी. चलिए बताते हैं सब.

 

शोएब इब्राहिम की सगी बहन

1/5
शोएब इब्राहिम की सगी बहन

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम भी काफी पॉपुलर हैं. वह शोएब इब्राहिम की सगी बहन हैं जो पेशे से यूट्यूबर हैं. उनका खुद का चैनल हैं और वह यहां अपनी जिंदगी के हर अपडेट को शेयर करती हैं. इस बार सबा इब्राहिम के व्लॉग से पता चला है कि उन्हें मिसकैरेज के बाद प्रेग्नेंसी में दिक्कत आ रही है. इस चलते उनके शौहर उन्हें एक हकीम के पास लेकर गए हैं.

ससुराल में पहली बार रोईं

2/5
ससुराल में पहली बार रोईं

लेटेस्ट व्लॉग में सबा इब्राहिम रोती भी नजर आईं. उन्होंने पोस्ट में ये भी बताया कि वह ससुराल में पहली बार रोईं. हुआ ये था कि उनके सास-ससुर हज के लिए जा रहे हैं. ऐसे में वह ससुराल मौदहा में हैं. यहां कुछ ऐसा हुआ कि वह जोर-जोर से रोने लगीं.

सास ने किया सबा को दुलार

3/5
सास ने किया सबा को दुलार

हुआ ये था कि सबा खाना बना रही थी. तभी उनके हाथ से प्लेट छूट जाती है और खाना सब बिखर जाता है. तब दीपिका की ननद को लगता है कि उनकी सास उन्हें प्लेट टूटने की वजह से डाटेंगी. मगर ऐसा नहीं होता, सास उल्टा सबा को दुलार करने लगती हैं और खुद को संभालने को कहती हैं.

सबा इब्राहिम नहीं बन पा रहीं मां

4/5
सबा इब्राहिम नहीं बन पा रहीं मां

इसी ब्लॉग में सबा के पति खालिद नियाज उर्फ सनी भी नजर आते हैं. वह बताते हैं कि सबा और वह बेबी कंसीव करना चाहते हैं लेकिन लगातार दिक्कतें आ रही हैं. ऐसे में वह वाइफ को लेकर एक हकीम के पास जा रहे हैं. वहां के रिव्यू काफी अच्छे हैं.

सबा इब्राहिम की शादी

5/5
सबा इब्राहिम की शादी

मालूम हो, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सबा इब्राहिम का साल 2023 में मिसकैरेज हुआ था. बेबी की हार्टबीट नहीं चल रही थी और इस वजह से उनके साथ ऐसी परेशानी हुई. वैसे दोनों की शादी 6 नवंबर 2022 में हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़