Ravindra Jadeja: धोनी से तनातनी की खबरों के बीच जडेजा की पत्नी का आया रिएक्शन, लिख डाली ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11708447

Ravindra Jadeja: धोनी से तनातनी की खबरों के बीच जडेजा की पत्नी का आया रिएक्शन, लिख डाली ये बड़ी बात

Ravindra Jadeja Post: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और धुरंधर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने हाल में एक ट्वीट किया था, जिसमें 'कर्म' को लेकर पोस्ट लिखी थी. अब उनकी पत्नी रीवाबा ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. बता दें कि रीवाबा गुजरात में बीजेपी विधायक भी हैं.

Ravindra Jadeja: धोनी से तनातनी की खबरों के बीच जडेजा की पत्नी का आया रिएक्शन, लिख डाली ये बड़ी बात

Rivaba Reaction on Ravindra Jadeja Karma Post: दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) फिलहाल आईपीएल में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नेतृत्व कर रहे हैं. हाल में टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और धोनी के बीच विवाद की खबरें उड़ीं. अब जडेजा की पत्नी ने उस सोशल पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

नाखुश दिखे थे जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-2023 के अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) को 77 रनों के बड़े अंतर से मात दी. मैच खत्म होने के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (R Jadeja) और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आपस में काफी देर तक बात करते दिखे. ऐसा लगा कि जडेजा किसी बात पर नाखुश हैं और धोनी कुछ समझा रहे थे. इसी को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि जडेजा और धोनी के बीच किसी बात पर तनातनी हो गई थी.

जडेजा ने किया ट्वीट

बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर जडेजा ने रविवार शाम एक ट्वीट किया. उन्होंने इसमें कर्म को लेकर बातें लिखीं. जडेजा ने अपने ट्वीट में एक ग्राफिक्स पोस्ट किया है. इसमें लिखा, 'आपको अपने कर्मों का नतीजा जरूर भुगतना पड़ेगा, अभी या बाद में लेकिन जरूर.' 

 

पत्नी रीवाबा ने किया रिएक्ट

जडेजा की पत्नी रीवाबा ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने इसी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा- अपने रास्ते पर चलते रहिए. इस पोस्ट को अभी तक 20 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 मैचो में 17 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई थी. टीम ने दूसरे नंबर पर रहते हुए क्वालिफाई किया. टॉप पर गुजरात टाइटंस टीम रही जिसके 14 मैचों में 10 जीत से 20 अंक हुए. लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस ने भी प्लेऑफ का टिकट कटाया.

Trending news