IPL 2023: 21 साल के इस युवा खिलाड़ी ने बना डाला महारिकॉर्ड! धुरंधर गेंदबाजों के उड़ा दिए छक्के
Advertisement
trendingNow11642045

IPL 2023: 21 साल के इस युवा खिलाड़ी ने बना डाला महारिकॉर्ड! धुरंधर गेंदबाजों के उड़ा दिए छक्के

IPL 2023: कोलकाता नाइटराडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच गुरुवार को खेले गए मैच में एक युवा बल्लेबाज ने गेंदबाजों की जमकर क्लास ले ली. सामने जो भी गेंदबाज आया इस बल्लेबाज ने किसी को नहीं छोड़ा और सबकी गेंदों पर जमकर चौके छक्के बरसाए. 

IPL 2023: 21 साल के इस युवा खिलाड़ी ने बना डाला महारिकॉर्ड! धुरंधर गेंदबाजों के उड़ा दिए छक्के

KKR vs RCB: गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में केकेआर और आरसीबी के बीच आईपीएल 2023 का 9वां मैच खेला गया. इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के एक युवा बल्लेबाज ने आरसीबी के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. इस मैच में इस बल्लेबाज ने ऐसी बल्लेबाजी की कि अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी कर लिया. ये खिलाड़ी आईपीएल में ऐसा करने वाले अपने देश का पहला क्रिकेटर बन गया है. 

21 साल के खिलाड़ी ने बनाया महारिकॉर्ड! 

अफगानिस्तान के युवा बल्लेबाज और आईपीएल 2023 में केकेआर की तरफ से खेल रहे रहमनुल्लाह गुरबाज ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. वह आईपीएल का दूसरा ही मैच खेल रहे थे. उन्होंने 44 गेंदों का सामना किया और 57 रन बनाए. उनकी इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे. इतना ही नहीं इस अर्धशतक के साथ ही वह अफगानिस्तान के किसी खिलाड़ी द्वारा आईपीएल में फिफ्टी लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. 

आईपीएल में खेले हैं सिर्फ 2 मैच 

रहमानुल्लाह गुरबाज ने आईपीएल में अभी तक सिर्फ 2 मुकाबले ही खेले हैं. इन दो मुकाबलों में उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी करने की काबिलियत दिखा दी है. दो मैच खेलते हुए उनके बल्ले से 79 रन निकले हैं जिसमें केकेआर के खिलाफ खेली गई 57 रनों की पारी भी शामिल है. उनका सर्वाधिक स्कोर भी यही रहा है. 

शार्दुल ठाकुर का जमकर बोला बल्ला 

केकेआर के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने भी बल्लेबाजी करते हुए शानदार शॉट्स लगाए. शार्दुल ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और 29 गेंदों में 68 रन ठोक डाले. शार्दुल के बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के निकले. उनकी इस पारी के दम पर कोलकाता की टीम ने आरसीबी के सामने एक 205 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news