Team India: आईपीएल 2023 में अब एक मैच खेलने को मोहताज हुआ ये बल्लेबाज, WTC फाइनल के देख रहा था सपने!
Advertisement

Team India: आईपीएल 2023 में अब एक मैच खेलने को मोहताज हुआ ये बल्लेबाज, WTC फाइनल के देख रहा था सपने!

Team India: भारत के एक क्रिकेटर के लिए अब टीम इंडिया के दरवाजे लगभग बंद नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में वापसी करने के सपने देखे थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी को बीच IPL 2023 सीजन में ही उसकी टीम ने प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया हुआ है.

Team India: आईपीएल 2023 में अब एक मैच खेलने को मोहताज हुआ ये बल्लेबाज, WTC फाइनल के देख रहा था सपने!

IPL 2023: भारत के एक क्रिकेटर के लिए अब टीम इंडिया के दरवाजे लगभग बंद नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में वापसी करने के सपने देखे थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी को बीच IPL 2023 सीजन में ही उसकी टीम ने प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया हुआ है. भारत के इस क्रिकेटर के घटिया प्रदर्शन की पोल IPL 2023 में ही खुल गई है. 

आईपीएल टीम ने भी निकाला बाहर!

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ IPL 2023 में बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. पृथ्वी शॉ ने IPL 2023 के 6 मैचों में 7.83 की खराब औसत से सिर्फ 47 रन बनाए हैं. इस खराब प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बीच सीजन में प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया हुआ है. इस साल फरवरी में पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में तिहरा शतक जड़कर टीम इंडिया में वापसी का दम भर रहे थे, लेकिन आईपीएल 2023 में जब उनका सामना इंटरनेशनल क्रिकेट के वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों से हुआ तो उनके खराब प्रदर्शन की पोल खुल गई है.

टीम इंडिया में वापसी मुश्किल

IPL 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुलने के बाद अब उनकी टीम इंडिया में वापसी मुश्किल नजर आ रही है. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. 65 IPL मैचों में पृथ्वी शॉ ने 1607 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है. पृथ्वी शॉ की IPL 2023 में पोल खुल चुकी है. IPL 2023 में फ्लॉप प्रदर्शन के कारण पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में एंट्री होना नामुमकिन के बराबर है. इस खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया में खेलना भी सपना बनकर रह जाएगा.

ठोका था दावा  

पृथ्वी शॉ ने कभी अपने तिहरे शतक के दम पर टीम इंडिया में एंट्री के लिए दावा ठोका था, लेकिन आईपीएल में बुरी हालत के बाद उनके लिए टीम इंडिया में खेलना भी सपना बनकर रह जाएगा. बता दें कि पृथ्वी शॉ ने 11 जनवरी 2023 को असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में तिहरा शतक ठोकते हुए 383 गेंदों पर 379 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी. पृथ्वी शॉ ने इस मामले में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर और चेतेश्वर पुजारा को भी पीछे छोड़ दिया था. सुनील गावस्कर का रणजी ट्रॉफी में बेस्ट स्कोर 340 रन है. वहीं, साल 2012 में कर्नाटक के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने 352 रन बनाए थे.  

जरूर पढ़ें

पाकिस्तान नहीं, इस देश में खेला जा सकता है एशिया कप 2023; ACC जल्द लेगा बड़ा फैसला
5 रन और 5 विकेट, बना था ऐसा रिकॉर्ड कोई भारतीय नहीं तोड़ पाया; फैंस को याद भी नहीं होगा नाम!
WTC फाइनल से पहले ये दो खिलाड़ी भी होंगे बाहर! बीसीसीआई ने खुद दिया ये बड़ा अपडेट
WTC फाइनल के लिए राहुल के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान, ये खूंखार बल्लेबाज हुआ शामिल
IND को वर्ल्ड कप जिताएगा सहवाग जैसा ये खूंखार ओपनर! ओवर में जड़ चुका है 7 दनदनाते छक्के

Trending news