IPL 2023: DC का ये बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से होगा बाहर! फैंस के लिए आया दिल तोड़ देने वाला अपडेट
trendingNow11652333

IPL 2023: DC का ये बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से होगा बाहर! फैंस के लिए आया दिल तोड़ देने वाला अपडेट

IPL 2023: आईपीएल 2023 की अभी तक की सबसे फिसड्डी टीम दिल्ली कैपिटल्स रही है. अभी तक हुए चार मैचों में टीम ने किसी भी मैच में जीत हासिल नहीं की है. इस बीच टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स से बाहर होता नजर आ सकता है. 

IPL 2023: DC का ये बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से होगा बाहर! फैंस के लिए आया दिल तोड़ देने वाला अपडेट

Bad News For Delhi Capitals: आईपीएल 2023 में अभी तक 18 मैच खेले जा चुके हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है. दिल्ली की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स, मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स से मैच हारकर अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है. इस बीच टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज आईपीएल के बचे हुए कुछ मुकाबलों से बाहर हो सकता है. 

DC के लिए आई बुरी खबर!

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आगामी मैच से पहले एक बुरी खबर आई है. टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ की सपना गिल मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल सपना गिल ने अपने ऊपर से एफआईआर हटवाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसके बाद अब कोर्ट ने पृथ्वी शॉ को नोटिस जारी कर दिया है  और उन्हें अब कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. ऐसे में एक बात तो तय है कि कोर्ट के आदेश पर शॉ को कभी भी पूछताछ के लिए जाना पड़ सकता है. अगर ऐसा होता है तो हो सकता है कि टीम के लिए कई मैच खेलते ना नजर आएं. 

क्यों फंसा था ये क्रिकेटर 

बता दें कि पृथ्वी शॉ, उनके दोस्त और सपना गिल के साथी मुंबई में 15 फरवरी 2023 देर रात एक क्लब के बाहर आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर आरोप लगाए कि उनसे इस क्रिकेटर और उनके दोस्तों ने छेड़छाड़ की और उन पर हमला किया. सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए कोर्ट का रुख किया था. 

शॉ पर लगे थे गंभीर आरोप 

सपना गिल (Sapna Gill) ने कहा था कि मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा. हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. मैंने मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे. एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ. यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news