Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023: MI के 'बेबी एबी' की गर्लफ्रेंड नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम, PHOTOS में देखिए जलवा

MI vs CSK 2023: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी खराब रही है, टीम की सीजन के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, इस सीजन में अभी मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को अपने पहले मौके का इंतजार है. ब्रेविस पिछले साल पहली बार आईपीएल का हिस्सा बने थे. इस सीजन में ब्रेविस के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

1/5

जूनियर एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस की गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मारी है. लिंडी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 18 हजार फॉलोअर्स हैं. ब्रेविस पिछले 5 साल से लिंडा को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करने से भी नहीं कतराते हैं.

2/5

लिंडी मारी सोशल मीडिया पर ज्यादातर फोटो डेवाल्ड ब्रेविस के साथ ही पोस्ट करती हैं. उन दोनों की खूबसूरत तस्वीरों से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए कितना प्यार है. लिंडी बेहद ही क्यूट नजर आती हैं. 

3/5

डेवाल्ड ब्रेविस का जन्म 29 अप्रैल 2003 को जोहानिसबर्ग में हुआ था. बताया जाता है कि, ब्रेविस को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक था और उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स की मेंटरशिप में क्रिकेट सीखा है. दोनों ने एक साथ कई नेट सेशन किए, जिसके चलते डेवाल्ड खुद को बेहतर बना सके हैं.

4/5

डेवाल्ड ब्रेविस 20 लाख रुपए की बेस प्राइस के साथ मेगा ऑक्शन में आए थे. ब्रेविस को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स ने भी बोली लगाई थी. जहां मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी ने उन्हें 3 करोड़ में खरीदा था. डेवाल्ड ब्रेविस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के जरिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था.

5/5

डेवाल्ड ब्रेविस ने U19 वर्ल्ड कप 2022 में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इस टूर्नामेंट में ब्रेविस सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे, उन्होंने छह मैचों में 84.33 की औसत से 506 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने दो शतक और तीन अर्धशतक भी जड़े थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़