Advertisement
trendingPhotos1676147
photoDetails1hindi

Faf du plessis: RCB कप्तान की वाइफ नहीं हैं किसी अप्सरा से कम, कभी मिली थी जान से मारने की धमकी

Faf du plessis wife Imari Visser: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 16वां सीजन चल रहा है. इस साल साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) शानदार प्रदर्शन कर रही है. फाफ डु प्लेसिस के साथ-साथ उनकी पत्नी इमारी विसेर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इमारी विसेर का आज जन्मदिन भी है. 

1/5

भारतीय फैंस के बीच फाफ (Faf du plessis) की तरह इमारी विसेर (Imari Visser) भी काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. फाफ डु प्लेसिस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर इमारी विसेर को बर्थडे विश किया है. 

2/5

फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) ने इमारी विसेर से करीब 10 साल पहले 23 नंबर 2013 को शादी की थी. शादी से पहले फाफ और इमारी ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. इस स्टार कपल के साल 2013 में दो जुड़वां बेटियां हुईं जिनके नाम एमिली और जोई हैं.

3/5

इमारी विसेर (Imari Visser) अपनी खूबसूरती के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल हैं. वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

4/5

इमारी विसर (Imari Visser) पेशे से एक मार्केटिंग मैनेजर हैं, जो साउथ अफ्रीका की प्रमुख सौंदर्य कंपनी निम्यू स्किन टेक्नोलॉजी के लिए काम करती हैं.

5/5

एक इंटरव्यू में फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) ने खुलासा किया था कि वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद उन्हें आउर उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी. 2011 में भारत में खेले गए वर्ल्ड कप में ग्रीम स्मिथ की कप्तानी में अफ्रीकी टीम क्वार्टरफाइनल में हार गई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़