IPL 2023: दूसरे ही मैच में खुल गई इस युवा खिलाड़ी की किस्मत, 19 साल की उम्र में कप्तान ने कराया डेब्यू
Advertisement
trendingNow11641880

IPL 2023: दूसरे ही मैच में खुल गई इस युवा खिलाड़ी की किस्मत, 19 साल की उम्र में कप्तान ने कराया डेब्यू

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 9वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर होनी है. इस मैच में केकेआर के एक खिलाड़ी की किस्मत खुल गई है. इस खिलाड़ी को 19 साल की उम्र में आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला है. 

IPL 2023: दूसरे ही मैच में खुल गई इस युवा खिलाड़ी की किस्मत, 19 साल की उम्र में कप्तान ने कराया डेब्यू

Suyash Sharma Debut: आईपीएल के 16वें सीजन के 9वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर है. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीता और केकेआर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इस बीच केकेआर के कप्तान ने एक युवा खिलाड़ी की किस्मत खोल दी है. 19 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने आईपीएल में डेब्यू कर लिया है. 

इस खिलाड़ी का हुआ IPL डेब्यू

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइटराइडर्स स्क्वॉड में शामिल सुयश शर्मा की टीम के दूसरे ही मैच में किस्मत खुल गई है. केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने उन्हें आरसीबी के खिलाफ मैच में खिलाने का फैसला कर लिया है. हालांकि, उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया है लेकिन वह मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलते नजर आएंगे. सुयश मुख्य रूप से एक गेंदबाज है. सुयश  केकेआर ने 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदा था.

दिल्ली के रहने वाले हैं सुयश 

सुयश शर्मा का जन्म दिल्ली में हुआ है. उनका जन्म 15 मई 2003 को हुआ था. वह अभी 19 साल के हैं. वह मुख्य रूप से एक गेंदबाज है लेकिन कभी-कभार जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. उनकी गेंदबाजी शैली लेग ब्रेक है और वह बाएं हाथ से बल्लेबाजी भी करते हैं. इस युवा स्पिनर ने दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम द्वारा खरीदे जाने के बाद उनका आभार भी व्यक्त किया था.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग-11): मनदीप सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग-11): विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रैसवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, डेविड विली, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news