IPL 2023: फैंस ही नहीं, जीवा धोनी भी पिता के लिए करने लगी हाथ जोड़ प्रार्थना; PHOTO हो रही वायरल
Advertisement

IPL 2023: फैंस ही नहीं, जीवा धोनी भी पिता के लिए करने लगी हाथ जोड़ प्रार्थना; PHOTO हो रही वायरल

CSK Wins IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर अपने नाम कर लिया. चेन्नई ने इस मैच में गुजरात को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली CSK की यह आईपीएल में पांचवीं ट्रॉफी है.

IPL 2023: फैंस ही नहीं, जीवा धोनी भी पिता के लिए करने लगी हाथ जोड़ प्रार्थना; PHOTO हो रही वायरल

Ziva dhoni Viral Photo: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच बेहद ही रोमांचक रहा. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस महामुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से रौंदकर खिताब अपने नाम किया. इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में सबसे ज्यादा ट्रॉफी जीतने वाली मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है. अब धोनी की बेटी जीवा की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है.

वायरल हो रही जीवा की ये फोटो

चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल 2023 जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि जीवा की यह फोटो 2021 आईपीएल की है. दुबई के स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच में जीवा भी अपनी मां साक्षी सिंह धोनी के साथ मैच देखने पहुंची थी. तब मैच के दौरान वह आंख बंद करते हुए हाथ जोड़े बैठीं थीं. लोग इस फोटो को अब शेयर कर लिख रहे हैं कि आखिरकार जीवा की प्रार्थना को भगवान ने सुन ही लिया. CSK पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत गई.

ट्रॉफी के साथ भी दिखीं जीवा

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत के बाद जीवा धोनी भी ट्रॉफी के साथ दिखाई दीं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने आईपीएल ट्रॉफी को एक तरफ से पकड़ा हुआ है. जीवा इस सीजन में हुए कई मुकाबलों में अपने पिता एमएस धोनी को देखने मैदान में मौजूद रहीं. उन्हें कई बार मैच खत्म होने के बाद धोनी के साथ भी देखा गया. 

आखिरी गेंद पर जीता CSK

बेहद रोमांचक रहे इस फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी गेंद पर जीत मिली. आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों की जरूरत थी. गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने शुरुआती चार गेंदें बेहतरीन यॉर्कर डालीं और मात्र तीन रन दिए. इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे. CSK खेमे और फैंस में मायूसी छा गई थी. जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया. इससे CSK की जीत की उम्मीदें वापस लौटीं. इसके बाद आखिरी गेंद पर जडेजा ने चौका लगाया और चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज कर ली. बारिश के चलते DLS नियम लागू हुआ था, जिससे CSK को 15 ओवर में 171 रन बनाने थे.

Trending news