IPL 2023: पूरी रात नहीं सोया... IPL फाइनल 2023 में आखिरी ओवर डालने वाले मोहित शर्मा ने दर्द किया बयां
Advertisement
trendingNow11719436

IPL 2023: पूरी रात नहीं सोया... IPL फाइनल 2023 में आखिरी ओवर डालने वाले मोहित शर्मा ने दर्द किया बयां

IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का खिताब धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. रोमांचक मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों ने 5 विकेट रहते टारगेट हासिल कर पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती.

IPL 2023: पूरी रात नहीं सोया... IPL फाइनल 2023 में आखिरी ओवर डालने वाले मोहित शर्मा ने दर्द किया बयां

Mohit Sharma Statement: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला जैसा होना चाहिए था बिल्कुल वैसा ही हुआ. फाइनल जैसे बड़े मुकाबले में फैंस जिस रोमांच की उम्मीद करते हैं वैसा ही रोमांच इस मैच में देखने को मिला. आखिरी गेंद तक चले इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा के एक चौके और एक छक्के के दम पर मुकाबला अपने नाम कर लिया. गुजरात टाइटंस के लिए आखिरी ओवर डालने वाले मोहित शर्मा ने बताया है कि मैं पूरी रात यही सोचता रहा कि मैं ऐसा क्या अलग करता कि हम मैच जीत जाते. 

मोहित ने बयान किया अपना दर्द

आईपीएल 2023 फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटन के लिए आखिरी ओवर डालने वाले मोहित शर्मा ने अपना दर्द बयां किया है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि वह उस रात सो नहीं पाए थे. उन्होंने कहा कि मैं यही सोचता रहा कि क्या अलग करता जो हम मैच जीत जाते. यह एक अच्छी फीलिंग नहीं है. लेकिन मैं इसे भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं.

आखिरी गेंद को लेकर कही ये बात 

मोहित शर्मा की आखिरी गेंद जिसपर रवींद्र जडेजा ने चौका लगाकर CSK को ट्रॉफी जिताई उसको लेकर मोहित शर्मा ने कहा कि मैंने यॉर्कर फेंकने की पूरी कोशिश की, क्योंकि मैंने पूरे आईपीएल में यही किया था और मुझे भरोसा भी था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. गेंद जहां गिरनी चाहिए थी वहां नहीं गिरी और जडेजा के बल्ले पर लग गई. बता दें कि शुरुआती चार गेंदें मोहित शर्मा ने बेहतरीन यॉर्कर्स डालीं थीं.

जडेजा ने आखिरी गेंद पर दिलाई थी जीत

बेहद रोमांचक रहे IPL 2023 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी गेंद पर जीत मिली. आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों की जरूरत थी. गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने शुरुआती चार गेंदें बेहतरीन यॉर्कर डालीं और मात्र तीन रन दिए. इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे. CSK खेमे और फैंस में मायूसी छा गई थी. जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ दिया. इससे CSK की जीत की उम्मीदें वापस लौटीं. इसके बाद आखिरी गेंद पर जडेजा ने चौका लगाया और चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज कर ली. 

Trending news