IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने CSK को लेकर खड़े किए बड़े सवाल, धोनी पर बयान से मचा दी सनसनी!
Advertisement
trendingNow11626018

IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने CSK को लेकर खड़े किए बड़े सवाल, धोनी पर बयान से मचा दी सनसनी!

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले साल हुए खराब प्रदर्शन को भुलाकर इस आईपीएल का आगाज शानदार तरीके से करना चाहेगी. आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से शुरू होने जा रही है. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा.

IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने CSK को लेकर खड़े किए बड़े सवाल, धोनी पर बयान से मचा दी सनसनी!

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले साल हुए खराब प्रदर्शन को भुलाकर इस आईपीएल का आगाज शानदार तरीके से करना चाहेगी. आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से शुरू होने जा रही है. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं. 

इस दिग्गज ने उठाए बड़े सवाल 

ऑस्ट्रलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए हेडन ने कह कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायुडू जैसे दो अनुभवी खिलाड़ी हैं. इस बार इनके मौजूदगी में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी या पिछले सीजन की तरह ही टीम इस बार भी खराब प्रदर्शन करेगी. हेडन ने दोनों खिलाड़ियों की उम्र को लेकर तंज कैसा है. 

उम्र को लेकर कसा तंज 

मैथ्यू हेडन ने कहा कि चेन्नई की टीम में पिछली बार की तरह ही इस बार भी दो अनुभवी खिलाड़ी हैं. धोनी और रायुडू की उम्र को लेकर उन्होंने कहा कि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों के टीम में होने से टीम अनुभव से भर जाएगी या पिछली बार की तरह ही टीम के बेकार प्रदर्शन जारी रहेगा. मैथ्यू हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स को 'डैड आर्मी' भी बताया. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

चेन्नई का 2022 में रहा शर्मनाक प्रदर्शन 

बता दें, कि चेन्नई सुपर किंग्स का 2022 आईपीएल में बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन रहा था. टीम ने खेले 14 मुकाबलों में 4 मैच ही जीते थे जबकि 10 मैचों में टीम को हार का सामना कर पड़ा था. ऐसे में इस बार टीम धोनी की कप्तानी में एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में 4 बार ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news