IPL 2023: कोलकाता की हार में विलेन बना ये खिलाड़ी! कप्तान नीतीश राणा ने भी पकड़ लिया सिर
Advertisement

IPL 2023: कोलकाता की हार में विलेन बना ये खिलाड़ी! कप्तान नीतीश राणा ने भी पकड़ लिया सिर

KKR vs GT Highlights : दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को शनिवार को खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में उसी के मैदान पर करारी हार झेलनी पड़ी. नीतीश राणा की कप्तानी वाली इस टीम को गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से मात दी. कोलकाता की हार में एक खिलाड़ी बड़ा विलेन साबित हुआ.

kkr vs gt suyash nitish rana statement

KKR vs GT Highlights, IPL 2023: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को आईपीएल-2023 के मुकाबले में शनिवार को गुजरात टाइटंस के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने 7 विकेट पर 179 रन बनाए जिसके बाद गुजरात ने 3 विकेट खोकर 17.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. नीतीश राणा की कप्तानी वाली टीम केकेआर को सीजन में छठी हार झेलनी पड़ी. 

शंकर और मिलर ने मचाया कोहराम

गुजरात की जीत में विजय शंकर और डेविड मिलर ने बड़ा योगदान दिया. 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टीम को शुरुआती झटका 41 के स्कोर पर लगा, जब ऋद्धिमान साहा (10) को रसेल ने पवेलियन भेजा. इसके बाद शुभमन गिल (49) और कप्तान हार्दिक पांड्या (26) ने दूसरे विकेट के लिए 50 रन जोड़े. बाद में विजय शंकर और डेविड मिलर ने चौथे विकेट के लिए 87 रनों की अविजित साझेदारी करते हुए गुजरात को जीत दिला दी. शंकर 24 गेंदों पर 51 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 2 चौके और 5 छक्के जड़े. मिलर ने 18 गेंदों पर 32 रनों की अपनी नाबाद पारी में 2 चौके और इतने ही छक्के जड़े.

विलेन बना ये खिलाड़ी

इसी बीच पारी के 16वें ओवर में डेविड मिलर को आउट करने का एक बड़ा मौका कोलकाता के पास आया. आंद्रे रसेल के इस ओवर की पहली ही गेंद को डेविड मिलर ने हवा में खेलने का प्रयास किया. गेंद हालांकि बल्ले का टॉप-एज लेकर उछल गई. थर्ड मैन से दौड़ते हुए सुयश शर्मा आए लेकिन कैच नहीं कर सके. रसेल इसे देखकर बेहद निराश हो गए. खुद कप्तान नीतीश राणा भी इसे देखकर मैदान पर बैठ गए और सिर पर हाथ रख लिया. स्टेडियम में भी थोड़ी देर शांति छा गई. रसेल के इसी ओवर की चौथी गेंद पर विजय शंकर ने छक्का भी जड़ा. अगर सुयश कैप लपक लेते तो परिणाम कुछ और हो सकता था.

रहमानुल्लाह ने मचाया धमाल

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 179 रन बनाए. घरेलू टीम के लिए अफगानिस्तानी ओपनर रहमानु्ल्लाह गुरबाज ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए. उन्होंने 39 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 7 छक्के लगाए. आंद्रे रसेल ने 19 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के लगाकर 34 रन जोड़े. गुजरात के लिए पेसर मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लिए जबकि जोशुआ लिटिल और नूर अहमद ने 2-2 विकेट झटके. 

Trending news