IPL 2023: पंजाब किंग्स में शामिल हुआ ये 'सिक्सर किंग', नाम से ही खौफ में आ जाती हैं विरोधी टीमें
Advertisement

IPL 2023: पंजाब किंग्स में शामिल हुआ ये 'सिक्सर किंग', नाम से ही खौफ में आ जाती हैं विरोधी टीमें

IPL 2023: पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल 2023 में शानदार शुरुआत की है. शिखर धवन की कप्तानी में पंजाब की टीम ने टूर्नामेंट में खेले अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बेहद शानदार रही है. 

IPL 2023: पंजाब किंग्स में शामिल हुआ ये 'सिक्सर किंग', नाम से ही खौफ में आ जाती हैं विरोधी टीमें

Liam Livingstone set to join PBKS: आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स ने बेहद ही धमाकेदार शुरुआत की है. टीम ने अपने पहले मैच में केकेआर को हराया और दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से मात दी. इस बीच टीम से एक बेहद खतरनाक बल्लेबाज शामिल होने जा रहा है. इस बल्लेबाज के नाम से ही गेंदबाजों के तोते उड़ जाते हैं. ऐसे में इस बल्लेबाज के जुड़ने से पंजाब किंग्स की टीम और मजबूत हो जाएगी.    

ये घातक बल्लेबाज हुआ शामिल 

इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) से इस सप्ताह तक फिटनेस मंजूरी मिल जाएगी, जिसके बाद वह अपनी टीम पंजाब किंग्स से 10 अप्रैल को जुड़ेंगे. बता दें कि लिविंगस्टोन चार महीने पहले पाकिस्तान में टेस्ट डेब्यू के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके घुटने में चोट लगी थी, जिसके कारण वह उसके बाद क्रिकेट नहीं खेल पाए. इस बीच उनकी पिछले साल के टखने की चोट भी उभर आई थी.

9 अप्रैल को पंजाब का अगला मैच 

पंजाब किंग्स को अपना अगला मुकाबला 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है और यह तय है कि टीम को इस मैच में लिविंगस्टोन टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वह हालांकि 13 अप्रैल को टीम के चौथे मैच के लिए मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं. इस बीच लिविंगस्टोन ने खुद गुरुवार को कहा कि वह पूरी तरफ फिट होने के बेहद करीब हैं. बता दें कि लिविंगस्टोन ने पिछले आईपीएल सीजन में 182.08 के स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए थे.

लिविंगस्टोन ने दिया बयान 

लिविंगस्टोन ने लैंसटीवी से कहा कि मैं अब पूरी तरफ फिट होने की कगार पर हूं. मेरे लिए पिछले दो महीने बेहद मुश्किल भरे रहे लेकिन आखिरकार अब मैं छोटे बच्चे की तरह क्रिकेट खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद है अगले दो दिन के अंदर मुझे भारत जाने के लिए मंजूरी मिल जाएगी. मैं खेलने के लिए बेताब हूं और उम्मीद है कि अगले 48 घंटों में आखिरकार मुझे इसकी मंजूरी मिल जाएगी.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news