IPL 2023: जडेजा का मैच फिनिशर वाला रूप देख दंग रह गए कोहली, अपने इस रिएक्शन से लूट ली महफिल
Advertisement

IPL 2023: जडेजा का मैच फिनिशर वाला रूप देख दंग रह गए कोहली, अपने इस रिएक्शन से लूट ली महफिल

Virat Kohli Post Viral: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली रविंद्र जडेजा की मैच फिनिश करने की काबिलियत देखकर दंग रह गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने एक रिएक्शन से महफिल लूट ली है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने IPL 2023 के फाइनल में अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ की. 

IPL 2023: जडेजा का मैच फिनिशर वाला रूप देख दंग रह गए कोहली, अपने इस रिएक्शन से लूट ली महफिल

IPL 2023 News: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL 2023 के फाइनल में आखिरी दो गेंदों पर 10 रन ठोकते हुए अपनी टीम को एक असंभव सी जीत दिलाई. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया और खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली. रविंद्र जडेजा ने IPL 2023 के फाइनल में आखिरी दो गेंदों पर तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को एक छक्का और एक चौका जड़ते हुए गुजरात टाइटंस से ट्रॉफी छीन ली.

जडेजा का मैच फिनिशर वाला रूप देख दंग रह गए कोहली

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली रविंद्र जडेजा की मैच फिनिश करने की काबिलियत देखकर दंग रह गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने एक रिएक्शन से महफिल लूट ली है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने IPL 2023 के फाइनल में अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ की. चेन्नई सुपर किंग्स के पांचवें आईपीएल खिताब जीतने के बाद विराट कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रविंद्र जडेजा को चैंपियन करार दिया और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए दिल का इमोजी छोड़ कर बधाई दी.

fallback

अपने इस रिएक्शन से लूट ली महफिल 

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'रविंद्र जडेजा एक चैंपियन है. बहुत खूब CSK, और माही के लिए एक विशेष रूप से तारीफ.' रविंद्र जडेजा ने रन चेज की आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाकर सीएसके को आईपीएल 2023 चैंपियन बनने में सबसे अहम योगदान दिया. गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल में बल्ले से योगदान नहीं देने के बावजूद, धोनी ने अपनी तेज-तर्रार स्टंपिंग से सुर्खियां बटोरी. उन्होंने फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को आउट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. मुंबई इंडियंस के बाद अब चेन्नई पांच खिताब (2010, 2011, 2018, 2021, 2023) जीतने वाली दूसरी टीम बन गई. इसके साथ ही इस सीजन में हर मैदान को धोनी के लिये पीला समंदर बना देने वाले प्रशंसकों के चेहरे भी खिल उठे.

Trending news