IPL 2023 के बीच में KKR के लिए आई एक बुरी खबर, BCCI ने अचानक सुना दी ये बड़ी सजा
Advertisement

IPL 2023 के बीच में KKR के लिए आई एक बुरी खबर, BCCI ने अचानक सुना दी ये बड़ी सजा

BCCI: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतिश राणा पर पंजाब किंग्स के खिलाफ ईडन गार्डंस पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने एक बयान में कहा कि आईपीएल की आचार संहिता के तहत इस सीजन में यह केकेआर का पहला अपराध था, लिहाजा राणा पर 12 लाख रूपये जुर्माना लगाया गया.

IPL 2023 के बीच में KKR के लिए आई एक बुरी खबर, BCCI ने अचानक सुना दी ये बड़ी सजा

IPL 2023 News: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतिश राणा पर पंजाब किंग्स के खिलाफ ईडन गार्डंस पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने एक बयान में कहा कि आईपीएल की आचार संहिता के तहत इस सीजन में यह केकेआर का पहला अपराध था, लिहाजा राणा पर 12 लाख रूपये जुर्माना लगाया गया.

IPL 2023 के बीच में KKR के लिए आई एक बुरी खबर

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा पर जुर्माना लगाया गया है, क्योंकि उनकी टीम ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ धीमी ओवर गति बनाए रखी थी. चूंकि न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध था, ऐसे में कप्तान नितीश राणा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

BCCI ने अचानक सुना दी ये बड़ी सजा 

KKR ने आखिरी गेंद पर रिंकू सिंह के चौके की मदद से पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें कायम रखी हैं. ईडन गार्डन्स में सोमवार को खेले गए आईपीएल 2023 मैच में आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह के अंतिम दो ओवरों में नीतीश राणा के अर्धशतक और ब्लिट्ज की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पंजाब किंग्स पर 5 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत ने केकेआर को तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया और प्लेऑफ के लिए उनकी चुनौती को नया जीवन मिला.

रिंकू ने रोमांचक अंत करने के लिए चौका लगाया

शिखर धवन के अर्धशतक के बाद अंतिम दो ओवरों में शाहरुख खान और हरप्रीत बराड़ की ब्लिट्ज ने पंजाब किंग्स को 179/7 पर पहुंचा दिया. जवाब में केकेआर की सलामी जोड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज और जेसन रॉय इरादे से बाहर आए और बाद में विपक्षी गेंदबाजों की नींद उड़ा दी. राणा के 38 गेंदों पर 51 रन और रसेल के तेज तर्रार (23 गेंदों पर 42 रन) के बाद रिंकू (10 गेंदों पर 21 रन) ने रोमांचक अंत करने के लिए चौका लगाया.  (Source - PTI)

Trending news