Video: धोनी की चतुर चाल से बच नहीं पाए 'रन-मशीन' गिल, बिजली जैसी रफ्तार से स्टंप कर थाम दिया तूफान
Advertisement

Video: धोनी की चतुर चाल से बच नहीं पाए 'रन-मशीन' गिल, बिजली जैसी रफ्तार से स्टंप कर थाम दिया तूफान

MS Dhoni Stumping Video: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में अपनी एक चतुर चाल से 'रन मशीन' शुभमन गिल को खामोश कर दिया. शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 में अपनी कहर मचाती बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाजों की रातों की नींद उड़ा रखी थी, लेकिन IPL 2023 फाइनल मैच में अपनी स्मार्ट कप्तानी और विकेटकीपिंग के लिए मशहूर महेंद्र सिंह धोनी ने शुभमन गिल के तूफान को थाम दिया है.

Video: धोनी की चतुर चाल से बच नहीं पाए 'रन-मशीन' गिल, बिजली जैसी रफ्तार से स्टंप कर थाम दिया तूफान

MS Dhoni Quick Stumping Video: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में अपनी एक चतुर चाल से 'रन मशीन' शुभमन गिल को खामोश कर दिया. शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 में अपनी कहर मचाती बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाजों की रातों की नींद उड़ा रखी थी, लेकिन IPL 2023 फाइनल मैच में अपनी स्मार्ट कप्तानी और विकेटकीपिंग के लिए मशहूर महेंद्र सिंह धोनी ने शुभमन गिल के तूफान को थाम दिया है.

धोनी की चतुर चाल से बच नहीं पाए 'रन-मशीन' गिल

गुजरात टाइटंस की पारी में दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर महज 3 रन के निजी स्कोर पर जैसे ही शुभमन गिल को दीपक चाहर ने जीवनदान दिया तो लगा आज चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवां IPL कप छोड़ दिया है, लेकिन धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बिल्कुल भी हार नहीं मानी. गुजरात टाइटंस की पारी के सातवें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने सबसे बड़े हथियार रविंद्र जडेजा को गेंदबाजी के मोर्चे पर लेकर आए और इस धाकड़ खिलाड़ी ने अपने कप्तान के इस फैसले को सही साबित कर दिया.  

बिजली जैसी रफ्तार से स्टंप कर थाम दिया तूफान

गुजरात टाइटंस की पारी के सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने IPL 2023 में अपने बल्ले से कहर मचाने वाले शुभमन गिल को चलता कर दिया. रविंद्र जडेजा की इस गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे बिजली जैसी तेज रफ्तार से स्टंपिंग करते हुए शुभमन गिल को 39 रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. धोनी की इस तेज तर्रार स्टंपिंग की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. वीरेंद्र सहवाग ने भी धोनी की इस स्टंपिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Trending news