IPL 2023 Final से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये स्टार क्रिकेटर बनेगा भारत का बेहतरीन कप्तान!
Advertisement

IPL 2023 Final से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये स्टार क्रिकेटर बनेगा भारत का बेहतरीन कप्तान!

Team India Cricketer: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस फाइनल मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया के नए कप्तान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक पांड्या के कप्तानी टैलेंट की तारीफ की और कहा कि ऑलराउंडर के पास एक बेस्ट सफेद गेंद का कप्तान बनने के लिए मिडास टच है.

IPL 2023 Final से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये स्टार क्रिकेटर बनेगा भारत का बेहतरीन कप्तान!

Team India Cricketer: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस फाइनल मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया के नए कप्तान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक पांड्या के कप्तानी टैलेंट की तारीफ की और कहा कि ऑलराउंडर के पास एक बेस्ट सफेद गेंद का कप्तान बनने के लिए मिडास टच है.

IPL 2023 Final से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी

गुजरात टाइटंस के लिए कप्तानी की भूमिका संभालने के बाद से हार्दिक पांड्या एक के बाद एक कारनामे कर रहे हैं. उन्होंने पिछले साल अपने पहले अभियान में आईपीएल खिताब के लिए नई फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया और अब आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंच गए हैं, जहां रविवार को उनका सामना सीएसके से होगा. हार्दिक पांड्या का वर्तमान में आईपीएल में जीत प्रतिशत 70 से अधिक है, जो कि सीएसके महान कप्तान एमएस धोनी से भी बेहतर है.

ये स्टार क्रिकेटर बन सकता है भारत का बेहतरीन कप्तान!

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने क्रिकबज से कहा, 'हार्दिक पांड्या भारत की कप्तानी करने जा रहे हैं. मैं आप सभी को यह विश्वास दिला सकता हूं कि वह भारत की कप्तानी करने जा रहे हैं. मुझे नहीं पता कि यह कब होने वाला है. वह सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत की कप्तानी करेंगे.' रविवार के आईपीएल 2023 के फाइनल के दौरान, एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के पास मुंबई इंडियंस के साथ खिताबों की ऐतिहासिक संख्या (पांच) की बराबरी करने का मौका होगा, जबकि हार्दिक की टाइटंस, जिसने अपने पहले सीजन में चैंपियन के रूप में उभरकर सभी को चौंका दिया था, इसे दो में दो बनाने के लिए उत्सुक होगी.

खतरनाक खेल का कोई जवाब ही नहीं 

माइकल वॉन ने कहा, 'हार्दिक पांड्या के पास शांति है, उसके पास खेल है. मैं उसकी पीठ की चोट के बारे में चिंतित हूं, लेकिन उसके पास वह व्यक्तित्व है. आप उसकी शारीरिक भाषा देख सकते हैं. जिस तरह से वह शांति से अपने क्षेत्र का संचालन करता है. जिस तरह से वह अपनी गेंदबाजी में बदलाव करता है. हां, उसके पास दो बेहतरीन स्पिनर हैं और मोहम्मद शमी, जो टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ सीमर रहे हैं. आपको एक कप्तान के रूप में गेंदबाजों की जरूरत है. उसके पास वह मिडास टच है, जो आपके एक उत्कृष्ट सफेद गेंद कप्तान होने की आवश्यकता है.'

Trending news