IPL 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, अचानक Playing 11 में होगी इस बेहद खतरनाक प्लेयर की एंट्री
Advertisement
trendingNow11660719

IPL 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, अचानक Playing 11 में होगी इस बेहद खतरनाक प्लेयर की एंट्री

CSK vs SRH: चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम के लिए IPL 2023 के बीच में एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ चेन्नई के चेपॉक मैदान पर IPL मैच खेलेगी. 

IPL 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, अचानक Playing 11 में होगी इस बेहद खतरनाक प्लेयर की एंट्री

IPL 2023, CSK vs SRH: चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम के लिए IPL 2023 के बीच में एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ चेन्नई के चेपॉक मैदान पर IPL मैच खेलेगी. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन में उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री होगी. पांव की चोट के कारण बेन स्टोक्स पिछले तीन मैचों में नहीं खेल पाए थे, लेकिन चेन्नई के लिए यह राहत की बात है कि अब वह फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं. बेन स्टोक्स ने बुधवार को अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया था.

IPL 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर करीबी जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई की टीम अपने घरेलू मैदान पर लौट रही है और ऐसे में बेन स्टोक्स की वापसी से उसे और मजबूती मिलेगी. उसके प्रतिद्वंदी सनराइजर्स को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. डेवोन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड़ की सलामी जोड़ी के शानदार प्रदर्शन तथा शिवम दुबे की आक्रामक पारी की मदद से चेन्नई ने पिछले मैच में बड़ा स्कोर खड़ा किया था. अजिंक्य रहाणे जिस तरह से बेफिक्र होकर आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे चेन्नई को मजबूती मिली है, लेकिन उसके अन्य बल्लेबाज खास योगदान नहीं दे पाए हैं.

अचानक Playing 11 में होगी इस बेहद खतरनाक प्लेयर की एंट्री

चेन्नई के प्रमुख बल्लेबाज जहां अपना जलवा दिखा रहे हैं वहीं उसके गेंदबाज रन प्रवाह रोकने में नाकाम रहे हैं. चेन्नई का फील्डिंग भी अच्छा नहीं रहा है. श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने आरसीबी के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन किया, लेकिन अन्य गेंदबाजों के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता है. हालांकि हर मैच के बाद तुषार देशपांडे के प्रदर्शन में सुधार हो रहा है. चेन्नई को अगर सनराइजर्स के बल्लेबाजों पर लगाम कसनी है तो उसके तीनों स्पिनरों महेश तीक्ष्णा, रवींद्र जडेजा और मोइन अली को और बेहतर प्रदर्शन करना होगा. चेन्नई ने सनराइजर्स के खिलाफ पिछले पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज की है और वह अपने इस रिकॉर्ड को और बेहतर करने की कोशिश करेगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news