IPL: गुजरात टाइटंस के इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगी खराब प्रदर्शन की 'सजा', टीम से होगी छुट्टी!
Advertisement
trendingNow11203536

IPL: गुजरात टाइटंस के इन 4 खिलाड़ियों को मिलेगी खराब प्रदर्शन की 'सजा', टीम से होगी छुट्टी!

मोहम्मद शमी, राहुल तेवतिया, साहा और लॉकी फर्ग्युसन ने टीम को कई मैचों में जीत दिलाई. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. ऐसे में गुजरात आईपीएल 2023 से पहले उनको रिलीज कर सकती है.

गुजरात टाइटंस टीम

 IPL 2023, Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने क्रिकेट की दुनिया को हैरान करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग -2022 की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. इस साल के शुरू में हुए मेगा ऑक्शन के बाद क्रिकेट फ्रैंस को उम्मीद भी नहीं रही होगी कि पहली बार आईपीएल खेल रही गुजरात टूर्नामेंट में ऐसा प्रदर्शन करेगी. 

कप्तान हार्दिक पांड्या टीम के स्टार परफॉर्मर रहे. हार्दिक के साथ ओपनर शुभमन गिल, राशिद खान और डेविड मिलर के लिए भी ये आईपीएल शानदार रहा. मोहम्मद शमी, राहुल तेवतिया, साहा और लॉकी फर्ग्युसन ने भी टीम को कई मैचों में जीत दिलाई. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. ऐसे में गुजरात आईपीएल 2023 से पहले उनको रिलीज कर सकती है. 

इन खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

विजय शंकर के लिए एक बार फिर आईपीएल का सीजन बेहद खराब रहा. गुजरात ने उनपर भरोसा जताते हुए अपने साथ जोड़ा था, लेकिन उन्होंने 4 मैचों में सिर्फ 19 रन बनाए और एक विकेट भी नहीं ले पाए. 

आईपीएल 2023 में इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जेसन रॉय खेल सकते हैं. ऐसे में गुजरात एक विदेशी खिलाड़ी के स्पॉट को खाली करेगी. टीम ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड को रिलीज कर सकती है. उन्होंने 10 मैचों में 157 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 115 का रहा. 

वरुण एरॉन को इस सीजन में सिर्फ दो मैच में खेलने का मौका मिला. उन्होंने 5 ओवर गेंदबाजी की और 52 रन दिए. उनके खाते में 2 विकेट आए, लेकिन लगातार चोटिल होने के कारण गुजरात उनका साथ छोड़ सकती है. 

दर्शन नलकंडे तेज गेंदबाज हैं. इस सीजन में वह जो दो मैच खेले और दो विकेट चटकाए. उनका इकोनॉमी रेट 11.41 का रहा. हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या गुजरात की टीम उनको रिटेन करती है या नहीं.  

 

लाइव टीवी

Trending news