'कोहली आपकी वजह से RCB IPL 2022 से हुई बाहर, उम्मीद है अब आप संन्यास ले लेंगे', विराट पर भड़का ये एक्टर
Advertisement
trendingNow11200014

'कोहली आपकी वजह से RCB IPL 2022 से हुई बाहर, उम्मीद है अब आप संन्यास ले लेंगे', विराट पर भड़का ये एक्टर

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल का ये सीजन कुछ खास नहीं रहा. कोहली 16 मैचों में 341 रन ही बना सके. उनका औसत करीब 23 का रहा. कोहली के इस प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड एक्टर और अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने ट्वीट किया है.

विराट कोहली (फाइल फोटो)

KRK on Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हारने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से बाहर हो गई है. इस हार के साथ आरसीबी का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल का ये सीजन कुछ खास नहीं रहा. कोहली 16 मैचों में 341 रन ही बना सके. उनका औसत करीब 23 का रहा. 

केआरके के निशाने पर आए कोहली

विराट कोहली के इस प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड एक्टर और अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने ट्वीट किया है. केआरके ने कोहली को संन्यास लेने की सलाह दी है. 

केआरके ने लिखा, 'प्रिय विराट कोहली मैंने आपसे आखिरी के मैचों में नहीं खेलने के लिए कहा था, लेकिन आपने  मेरी बात नहीं मानी.आप ही कारण हैं कि आज RCB आईपीएल 2022 से बाहर हो गई. आशा है कि आप जल्द ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करेंगे.'

केआरके ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि  जब मैंने यह भविष्यवाणी की तो लोग मुझ पर भड़क उठे थे. आज मेरी भविष्यवाणी 100% सही हुई क्योंकि मुझे पता था कि विराट कोहली RCB की बदकिस्मती हैं. 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली केआरके के निशाने पर आए हैं. इससे पहले केआरके ने कोहली को अनुष्का शर्मा से तलाक लेने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि अनुष्का कोहली के लिए बैड लक हैं. कोहली फॉर्म में तब ही वापसी करेंगे जब वह अनुष्का से तलाक लेंगे.

टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार थी आरसीबी  

आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचो में आरसीबी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. लीग स्टेज खत्म होने के बाद आरसीबी की टीम 8 जीत और 6 मैच हारकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर थी. आरसीबी एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर क्वालीफायर-2 के लिए क्वालीफाई की थी. लेकिन उसका सफर इसके आगे नहीं बढ़ सका और एक बार फिर खिताब जीतने से चूक गई. 

 

Trending news