इस स्टार क्रिकेटर को पसंद नहीं है IPL में खेलना! 7 साल से कर रहा नजरअंदाज
Advertisement

इस स्टार क्रिकेटर को पसंद नहीं है IPL में खेलना! 7 साल से कर रहा नजरअंदाज

दुनियाभर के कई क्रिकेटर ऐसे उदाहरण बन गए हैं, जो IPL के कारण रातोंरात करोड़पति बन गए. एक क्रिकेटर ऐसा है, जो खुद को IPL से भी बड़ा साबित करने पर तुला हुआ है और ये खिलाड़ी 7 साल से IPL खेलने से बच रहा है. 

IPL 2022

नई दिल्ली: IPL 2022 का रोमांच अपने चरम पर है और दुनिया भर के क्रिकेटर्स इस लीग में क्रिकेट खेलकर अपना जलवा दिखा रहे हैं, लेकिन एक स्टार क्रिकेटर ऐसा भी है, जिसको आईपीएल में खेलना पसंद नहीं है. 7 साल से ये क्रिकेटर IPL को नजरअंदाज कर रहा है. ये क्रिकेटर खुद को IPL से भी बड़ा साबित करने पर तुला हुआ है. 

  1. इस स्टार क्रिकेटर को पसंद नहीं है IPL में खेलना!
  2. आईपीएल से नफरत करने लगा ये खिलाड़ी!
  3. आईपीएल में किया ये बड़ा धोखा 

इस स्टार क्रिकेटर को पसंद नहीं है IPL में खेलना!

पिछले 14 वर्षों में आईपीएल ने काफी ऊंचाइयों को छुआ, और आईपीएल से कई बड़े खिलाड़ी बनकर उभरे हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या जैसे कई दिग्गज क्रिकेट स्टार भारत को IPL से मिले हैं. आईपीएल के कारण क्रिकेट खेलने का पूरा तरीका बदल गया, तो वहीं कई क्रिकेटर इससे मालामाल हुए हैं. दुनियाभर के कई क्रिकेटर ऐसे उदाहरण बन गए हैं, जो IPL के कारण रातोंरात करोड़पति बन गए. एक क्रिकेटर ऐसा है, जो खुद को IPL से भी बड़ा साबित करने पर तुला हुआ है और ये खिलाड़ी 7 साल से IPL खेलने से बच रहा है. दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क ने साल 2015 के बाद से कभी भी IPL में हिस्सा नहीं लिया है. इस बार के IPL मेगा ऑक्शन में भी मिचेल स्टार्क ने ऑक्शन से कुछ मिनट पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था. 

आईपीएल से नफरत करने लगा ये खिलाड़ी! 

स्टार्क ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी वापसी के संकेत दिए थे. माना जा रहा था कि वो इस बार अपना नाम आईपीएल ऑक्शन में दे सकते हैं. लेकिन ऐसा हुआ नहीं और वो एक बार फिर से आईपीएल से बाहर रहकर ही खुश हैं. अगर स्टार्क आईपीएल में खेलते, तो ये 7 साल बाद उनकी दुनिया के सबसे बड़े टी20 लीग में उनकी वापसी होती. साल 2018 में 9 करोड़ में इस खतरनाक गेंदबाज को केकेआर (KKR) ने अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन इसके बाद स्टार्क ने खेलने से मना कर दिया. ये खिलाड़ी अचानक आईपीएल से नफरत करने लगा और अबतक भी वापसी करता हुआ नहीं दिख रहा.  

आईपीएल में किया ये बड़ा धोखा 

मिचेल

Trending news