IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी ने जानबूझकर किया अपनी ही टीम के साथ 'धोखा', मैनेजमेंट भी खामोश!
Advertisement

IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी ने जानबूझकर किया अपनी ही टीम के साथ 'धोखा', मैनेजमेंट भी खामोश!

IPL 2023 : आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के बीच एक भारतीय खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को लेकर 'धोखा' जैसे गंभीर शब्द भी इस्तेमाल कर रहे हैं. ये वीडियो एक भारतीय गेंदबाज से जुड़ा है, जो फिलहाल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहा है.

rr vs pbks ashwin video

IPL 2023, RR vs PBKS Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन (IPL-2023) जारी है. अभी तक सीजन में 8 मैच खेले जा चुके हैं. सीजन का का 9वां मैच आज यानी गुरुवार शाम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच (KKR vs RCB) खेला जाना है. इस बीच एक भारतीय खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को लेकर 'धोखा' जैसे शब्द भी इस्तेमाल कर रहे हैं. 

मौका था, फिर भी नहीं किया आउट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले के दौरान एक ऐसा मौका आया, जब गेंदबाज के पास विरोधी टीम के बल्लेबाज को आउट करने का मौका था. हालांकि उस खिलाड़ी ने ऐसा नहीं किया और चेतावनी देकर गेंदबाजी के लिए वापस अपने छोर पर लौट आया. कुछ फैंस तो ये सोच-समझ नहीं पा रहे होंगे, लेकिन ऐसा हुआ मुकाबले के दौरान. अब उसी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) हैं.

केवल चेतावनी देकर छोड़ा

रविचंद्रन अश्विन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में ऐसा ही किया. उन्होंने बुधवार को हाथ आए मौके को जानबूझकर छोड़ दिया. वह चाहते तो पंजाब किंग्स के ओपनर और कप्तान शिखर धवन को आउट कर सकते थे. इसके साथ ही चार साल पुराना मुकाबला याद आ गया जब अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स मुकाबले में ही जोस बटलर को मांकडिंग आउट किया था. हालांकि धवन को अश्विन ने जीवनदान दे दिया.

 

मैनेजमेंट ने अभी तक नहीं कहा कुछ

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने मुकाबले में कमाल की बल्लेबाजी की. पंजाब किंग्स ने उन्हीं की शानदार पारी की बदौलत 4 विकेट पर 197 रन बनाए. राजस्थान टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 192 रन बना पाई और 5 रन से मैच हार गई. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने मुकाबले में सबसे ज्यादा 86 रन बनाए. वह नाबाद लौटे. जब धवन को जीवनदान मिला, तब वह 15 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे. धवन ने बाद में 86 रन बनाए. वहीं, अश्विन ने 4 ओवर के स्पेल में 25 रन देकर एक विकेट लिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news