Team India: WTC फाइनल से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने चली खतरनाक चाल, अब कंगारुओं की हार पक्की!
Advertisement

Team India: WTC फाइनल से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने चली खतरनाक चाल, अब कंगारुओं की हार पक्की!

Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. आईपीएल 2023 के खत्म होने के साथ भारतीय स्क्वॉड में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे.

Team India: WTC फाइनल से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने चली खतरनाक चाल, अब कंगारुओं की हार पक्की!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में 7 से 11 जून के बीच खेला जाना है. इस मैच से पहले भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल के मौजूदा सीजन  में खेल रहे हैं. टूर्नामेंट खत्म होते ही ये खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे. इस बीच एक WTC फाइनल के स्क्वॉड का हिस्सा एक खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा कर दिया है.

इस खिलाड़ी ने किया खुलासा 

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को सात जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल से पहले स्टीव स्मिथ की तैयारियों का जायजा लेने का मौका मिलेगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का ये पूर्व कप्तान इस महीने ससेक्स की तरफ से तीन काउंटी मैच खेलेगा. डब्ल्यूटीसी फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सात से 11 जून तक ओवल में खेला जाएगा. पुजारा अभी काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स की कप्तानी कर रहे हैं. इसी टीम के खेलते हुए पुजारा तीसरे जबकि स्मिथ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे.

स्मिथ को लेकर कही ये बात 

पुजारा ने ससेक्स क्रिकेट से स्मिथ के साथ खेलने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हम दोनों एक दूसरे से बात करते हैं, लेकिन अधिकतर समय हमने एक-दूसरे के खिलाफ ही क्रिकेट खेली है. हम कभी एक टीम में नहीं रहे इसलिए उसके साथ एक ही टीम में होना रोमांचित करने वाला होगा. मैं इस बीच उसे थोड़ा बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करूंगा. पुजारा ने स्वीकार किया कि डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले स्मिथ के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना उनके लिए मिश्रित भावनाओं जैसा होगा.

WTC फाइनल पर दिया बयान   

पुजारा ने कहा कि हम डब्ल्यूटीसी फाइनल में खेलेंगे इसलिए यह मिश्रित भावनाओं वाला होगा. मैदान पर हमने हमेशा एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी है, लेकिन मैदान के बाहर हम अच्छे दोस्त हैं. पुजारा ने आगे कहा कि मैं उसके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर रोमांचित हूं. मैं उससे बात करने और उससे कुछ सीखने की कोशिश करूंगा और इस पर गौर करूंगा कि वह कैसी तैयारी करता है. वह काफी अनुभवी है और उसने टेस्ट क्रिकेट में ढ़ेरों रन बनाए हैं.

तीन मैच खेलेंगे स्मिथ 

बता दें कि स्मिथ के ससेक्स की तरफ से तीन मैचों में वॉर्सेस्टरशर (4-7 मई), लीसेस्टरशर (11-14 मई) और ग्लेमोर्गन (18-22 मई) के खिलाफ खेलने की संभावना है. इन मैचों से स्मिथ डब्ल्यूटीसी फाइनल और 16 जून से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली एशेज श्रृंखला के लिए तैयारी करेंगे.

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत
2. IPL 2023 के बाद संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर! सुनहरे मौकों को बुरी तरह कर रहा बर्बाद
3. Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल
4.  IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान, इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन
5.  IPL 2023: कभी गोलगप्पे बेचने को मजबूर था ये क्रिकेटर, अब IPL में शतक ठोककर पहनी ऑरेंज कैप
6. Video: बीच मैदान पर अचानक 'सुपरमैन' बना ये क्रिकेटर, हवा में उछलकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच
7. Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ करियर! कप्तान रोहित भी नहीं पूछ रहे हाल
8. Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर
9.  IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी
10.  Team India: रोहित शर्मा के बाद ये दिग्गज बनेगा भारत का नया ओपनर! थर-थर कांपेंगे गेंदबाज

Trending news