FIFA World Cup 2022: स्पेन ने निकाली जॉर्डन की हवा, पुर्तगाल ने नाइजीरिया को किया चित
trendingNow11446868

FIFA World Cup 2022: स्पेन ने निकाली जॉर्डन की हवा, पुर्तगाल ने नाइजीरिया को किया चित

FIFA World Cup Qatar 2022: युवा खिलाड़ी अंसू फाटी के शानदार खेल के दम पर स्पेन ने फीफा वर्ल्ड कप के अपने आखिरी प्रैक्टिस मैच में जॉर्डन को 3-1 से शिकस्त दी. नेशनल फुटबॉल टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे फाटी ने शानदार लय में होने का सबूत देते हुए मैच के 13वें मिनट में गोल किया. 

FIFA World Cup 2022: स्पेन ने निकाली जॉर्डन की हवा, पुर्तगाल ने नाइजीरिया को किया चित

FIFA World Cup Warm up Matches: युवा खिलाड़ी अंसू फाटी के शानदार खेल के दम पर स्पेन ने फीफा वर्ल्ड कप के अपने आखिरी प्रैक्टिस मैच में जॉर्डन को 3-1 से शिकस्त दी. नेशनल फुटबॉल टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे फाटी ने शानदार लय में होने का सबूत देते हुए मैच के 13वें मिनट में गोल किया. टीम के लिए गेवी पेज और निको विलियम्स ने भी गोल दागे. 

स्पेन ने निकाली जॉर्डन की हवा

एक समय स्पेन के लिए सबसे कम उम्र में गोल करने का रिकॉर्ड बनाने वाले फाटी ने अक्टूबर 2020 के बाद किसी आधिकारिक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में देश का प्रतिनिधित्व नहीं किया है. जॉर्डन के लिए मैच के आखिरी लम्हों में हमजा अल-दर्दौर ने सांत्वना गोल किया. दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना मैदान में उतरी पुर्तगाल की टीम ने नाइजीरिया को 4-0 से हराया. 

पुर्तगाल ने नाइजीरिया को किया चित

इस मैच में ब्रूनो फर्नांडेस ने दो गोल दागे. टीम के लिए गोंकालो रामोस और जोआओ मायरियो भी गोल किए. रोनाल्डो पेट की परेशानी के कारण बुधवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया था. अन्य अभ्यास मैचों में रूस की जगह वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले घाना ने स्विट्जरलैंड को 2-0 से हराया. वर्ल्ड कप के लिए 36 साल बाद क्वालीफाई करने वाले कनाडा ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जापान को 2-1 से मात दी.

(Source - PTI)

Trending news