FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो-मेसी की ये फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए विराट कोहली, कर दिया ऐसा कमेंट
Advertisement
trendingNow11450832

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो-मेसी की ये फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए विराट कोहली, कर दिया ऐसा कमेंट

Qatar FIFA World Cup 2022: फुटबॉल के महासंग्राम यानी 'फीफा वर्ल्ड कप' की शुरुआत कतर में हो चुकी है. रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज हुआ है. इस बार फीफा वर्ल्ड कप 2022 में जिन दो धुरंधरों पर सबसे ज्यादा नजरें रहेंगी, वो लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं. 

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो-मेसी की ये फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए विराट कोहली, कर दिया ऐसा कमेंट

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल के महासंग्राम यानी 'फीफा वर्ल्ड कप' की शुरुआत कतर में हो चुकी है. रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज हुआ है. इस बार फीफा वर्ल्ड कप 2022 में जिन दो धुरंधरों पर सबसे ज्यादा नजरें रहेंगी, वो लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं. पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार हैं. 

रोनाल्डो-मेसी की फोटो पर कोहली ने किया कमेंट 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें ये दोनों ही दिग्गज चेस खेलते हुए नजर आ रहे हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की ये फोटो देखकर टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने एक ऐसा कमेंट कर दिया, जो खूब चर्चा लूट रहा है.

fallback

चेस खेलते दिखे रोनाल्डो-मेसी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की इस दुर्लभ फोटो पर टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या फोटो है.' विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की फोटो पर कमेंट करते हुए फायर की इमोजी भी लगाई है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल, एक स्पॉन्सर्ड फोटोशूट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी साथ चेस खेलते दिखे हैं. आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में रविवार को खेले गए पहले ही मैच में इक्वाडोर ने कतर को 2-0 से हरा दिया. कतर टीम के पास गोल करने के कई मौके आए, लेकिन वह मौकों को ठीक तरह से भुना नहीं पाए. 

Trending news