WPL 2024: दीप्ति शर्मा फिर बनी 'गेल', फिर भी गुजरात ने बिगाड़ दिया खेल, RCB के लिए प्लेऑफ की राह आसान
Advertisement

WPL 2024: दीप्ति शर्मा फिर बनी 'गेल', फिर भी गुजरात ने बिगाड़ दिया खेल, RCB के लिए प्लेऑफ की राह आसान

WPL 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग में रोमांच चरम पर पहुंच चुका है. दो टीमें प्लेऑफ का टिकट काट चुकी हैं तो दो के बीच जंग छिड़ी हुई है. यूपी की तरफ से दीप्ति शर्मा ने पिछले मैच में अपने हरफनमौला प्रदर्शन से दिल्ली को धूल चटा दी थी. अब दीप्ति ने गुजरात की भी सांसे अटका दी थी.

 

Deepti Sharma (WPL X)

UPW vs GG: WPL 2024 में प्लेऑफ की जंग रोमांचक अंदाज में देखने को मिली. हरमनप्रीत कौर की मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स ने पहले ही प्लेऑफ के लिए अपना टिकट काट लिया है. जिसके बाद आरसीबी और यूपी वॉरियर्स के बीच प्लेऑफ की जंग थी. लेकिन अब आरसीबी के लिए प्लेऑफ के रास्ते साफ हो चुके हैं. यूपी वॉरियर्स की टीम का खेल गुजरात ने 8वें मुकाबले में बिगाड़ा. टीम को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा है. 

बेथ मूनी का शानदार अर्धशतक

गुजरात की तरफ से कप्तान बेथ मूनी ने शानदार अर्धशतकीय पारी को अंजाम दिया. उन्होंने महज 30 गेंद में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 रन की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा वॉलवार्ट ने भी 43 रन ठोके. इन पारियों की बदौलत गुजरात की टीम ने यूपी के सामने 153 रन के लक्ष्य को रख दिया. जवाबी कार्यवाही में एक बार फिर दीप्ति शर्मा वन मैन आर्मी साबित हुई. उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अपना जलवा बिखेरा. 

दीप्ति ने ठोके 88 रन

153 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी की शुरुआत बेहद खराब रही. महज 35 रन पर टीम ने अपने 5 बल्लेबाजों को खो दिया था. लेकिन दूसरे छोर पर दीप्ति शर्मा ने जीत का जिम्मा लिया. उन्होंने 60 गेंद में 9 चौकों और 4 गगनचुंबी छक्कों की बदौलत 88 रन ठोक गुजरात की सांसे अटका दी थी. लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सकी. इसके अलावा दीप्ति ने गेंदबाजी के दौरान भी 2 विकेट अपने नाम किए. गुजरात की तरफ से शबनम चमकी, उन्होंने यूपी की 3 अहम बल्लेबाजों को अपने जाल में फंसाया. 

पिछले मैच में दीप्ति ने ली थी हैट्रिक

दीप्ति शर्मा पिछले मैच में भी वन मैन आर्मी साबित हुई थी. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ पहले बल्ले से कमाल दिखाया और ताबड़तोड़ हाफ सेंचुरी ठोकी. इसके बाद दीप्ति ने गेंदबाजी से रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन कर हैट्रिक अपने नाम की. इस प्रदर्शन ने उन्होंने टेबल टॉपर के हाथों से जीत छीन ली थी. लेकिन इस मैच में गुजरात को मात देने में कामयाब नहीं हो सकी. 

Trending news