WPL 2023: एक अकेली हरमन पड़ गईं सब पर भारी, मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी जीत
Advertisement

WPL 2023: एक अकेली हरमन पड़ गईं सब पर भारी, मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी जीत

MI vs UPW Highlights: ब्रेबॉर्न स्टेडियम में रविवार रात खेले गए महिला प्रीमियर लीग (WPL-2023) मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 8 विकेट से मात दी. यूपी ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाए जिसके बाद मुंबई टीम ने 17.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

harmanpreet kaur (twitter)

MI vs UP Match Highlights, WPL 2023: धुरंधर हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने रविवार को महिला प्रीमियर लीग (Women's Premier League-2023) में अपनी लगातार चौथी जीत हासिल की. मुंबई टीम ने ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को 8 विकेट से मात दी. यूपी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाए. इसके बाद मुंबई टीम ने 17.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

हरमनप्रीत कौर ने दिलाई यादगार जीत

160 रनों का लक्ष्य पीछा करने उतरी मुंबई टीम को हेली मैथ्यूज (12) और विकेटकीपर यास्तिका भाटिया (42) ने अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने 6.5 ओवर में 58 रन की पार्टनरशिप की. यास्तिका ने तेजी से रन बटोरे और 27 गेंदों पर 8 चौके, 1 छक्का जड़ते हुए 42 रन बनाए. हेली को सोफी एक्लेस्टोन ने शिकार बनाया. फिर हरमनप्रीत और नैट साइवर ब्रंट ने मिलकर टीम को जीत दिला दी. हरमन ने 33 गेंदों पर 9 चौके और 1 छक्का जड़ा और 53 रन बनाकर नाबाद लौटीं. ब्रंट ने 31 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 45 रन बनाए. दोनों ने 106 रनों की अविजित साझेदारी की.

हीली और मैकग्रा ने जड़े अर्धशतक

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी यूपी वॉरियर्स ने अच्छी शुरुआत की. कप्तान एलिसा हीली (58 रन) और तहलिया मैकग्रा (50 रन) ने अर्धशतक जड़े लेकिन टीम फिर भी हार से नहीं बच पाई. हीली और मैकग्रा ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की. टीम इन दोनों बल्लेबाजों की बदौलत बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी पर साइका इशाक ने एक ओवर में इन दोनों के विकेट झटक लिए जिससे टीम की रन गति कम हो गई. मुंबई इंडियंस के लिए इशाक सबसे सफल गेंदबाज रही जिन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि अमेलिया केर ने इतने ही रन देकर 2 विकेट हासिल किए. पिछले मैच में नाबाद 96 रन की पारी खेलने वाली हीली ने 46 गेंद में सात चौके और एक छक्का लगाकर टूर्नामेंट में अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा जबकि मैकग्रा ने 37 गेंद में 9 चौके जमाए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news