World Cup 2023 में पहली जीत मिलने पर झूम उठे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, इन्हें बताया जीत का असली हीरो
Advertisement

World Cup 2023 में पहली जीत मिलने पर झूम उठे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, इन्हें बताया जीत का असली हीरो

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने वर्ल्ड कप 2023 में पहली जीत दर्ज करने पर खुशी जाहिर करते हुए अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की, जिन्होंने श्रीलंका को सोमवार को यहां खेले गए मैच में अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया. 

World Cup 2023 में पहली जीत मिलने पर झूम उठे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, इन्हें बताया जीत का असली हीरो

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने वर्ल्ड कप 2023 में पहली जीत दर्ज करने पर खुशी जाहिर करते हुए अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की, जिन्होंने श्रीलंका को सोमवार को यहां खेले गए मैच में अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया. कुसल परेरा (78) और पथुम निसंका (61) के बीच पहले विकेट के लिए 125 रन की साझेदारी की मदद से श्रीलंका एक समय बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहा था, लेकिन आखिर में उसकी टीम 209 रन पर आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया ने 88 गेंद शेष रहते ही पांच विकेट से जीत दर्ज की.

पहली जीत मिलने पर झूम उठे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान

पैट कमिंस ने मैच के बाद कहा,‘उन्होंने बहुत अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन जिस तरह से हमारे गेंदबाजों ने गेंदबाजी की और अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई, उनका यह प्रयास शानदार था. हमने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया. उम्मीद है कि आगामी मैचों में हम इसे जारी रखेंगे.’ श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने कहा कि अगर उनकी टीम में 290-300 का स्कोर बनाया होता तो परिणाम भिन्न हो सकता था.

290 या 300 का स्कोर इस पिच पर अच्छा होता

कुसल मेंडिस ने कहा,‘हमने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन हमारा मध्य क्रम लड़खड़ा गया. अगर हमने 290 या 300 का स्कोर बनाया होता तो इस पिच पर वह अच्छा स्कोर होता. हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए और हमने काफी गेंद खाली जाने दी. मुझे अपने बल्लेबाजों पर भरोसा है और उम्मीद है कि आगे वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे.’ ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने चार विकेट लिए और उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया. जाम्पा ने कहा,‘ईमानदारी से कहूं तो मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. पिछले कुछ दिन से मेरी पीठ में जकड़न थी, लेकिन मैंने आज अच्छी गेंदबाजी की. मैं पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाया था.’

Trending news