Women's T20 WC: जब शेफाली के बह रहे थे आंसू, मंधाना ने कही थी उनसे यह बात
Advertisement

Women's T20 WC: जब शेफाली के बह रहे थे आंसू, मंधाना ने कही थी उनसे यह बात

Womens T20 World Cup: स्मृति मंधाना ने शेफाली से कहा था कि उन्हें अपने प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए. 

मंधाना का मानना है कि शेफाली को उनके प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए.  (फाइल फोटो)

मेलबर्न: भारतीय वुमन टीम इंडिया को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (Womens T20 World Cup) में फाइनल ऑस्ट्रेलिया से हारने का सामना करना पड़ा. यह टीम की टूर्नामेंट में पहली हार थी. इस मैच के बाद शेफाली वर्मा हार से निराश होकर रो पड़ी थीं. टीम की सलामी बल्लेबाज मंधाना ने बताया कि उन्होंने शेफाली से कहा था कि उन्हें शेफाली के प्रदर्शन पर गर्व है.  

इस मैच में शेफाली वर्मा केवल दो ही रन बना सकी थीं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की एलिसा हीली का पहले ही ओवर में कैच छोड़ा था. हीली ने इसके बाद केवल 37 गेंदों में 75 रन की पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें: Women's T20 WC: हरमनप्रीत ने टीम पर जताया भरोसा, फाइनल में हार की बताई यह वजह

मंधाना ने कहा, "जब हम मेडल ले रहे थे तब मैं और शेफाली साथ ही खड़े थे. उसके आंसू बह रहे थे. मैंने उससे कहा कि उसे जिस तरह टूर्नामेंट के खेल दिखाया, उसे गर्व होना चाहिए. जब मैंने 16 साल की उम्र में अपना पहला वर्ल्ड कप खेला था. तब मैं उन गेंदों का 20 प्रतिशत भी नहीं खेल सकी थी जितनी गेंद उसने खेली हैं."

मंधाना ने कहा, "उसने जिस तरह से खेला उसे गर्व होना चाहिए. लेकिन जिस तरह से वह आउट हुई वह काफी निराश थी. वह पहले से ही यह सोचती रहती है कि वह बेहतर कैसे हो सकती है. उसे अकेले छोड़ देना चाहिए, मैं इतना ही कह सकती हूं." 
 

मंधाना का इस टूर्नामेंट में काफी निराशाजनक प्रदर्शन था. वे चार पारियों में केल 17 रन का सर्वोच्च स्कोर ही बना सकीं. फाइनल में भी वे केवल 11 रन ही बना सकीं और भारतीय टीम 99 रन पर ही आउट हो गई.
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news