WATCH: रावलपिंडी में क्रिकेट मैच के बीच अचानक स्क्रीन पर आ गई साड़ी का पल्लू लहराती महिला, Video वायरल
Advertisement

WATCH: रावलपिंडी में क्रिकेट मैच के बीच अचानक स्क्रीन पर आ गई साड़ी का पल्लू लहराती महिला, Video वायरल

Rawalpindi Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी में सीरीज के पहले टेस्ट मैच में एक अजीब वाकया हुआ. मुकाबले के दौरान अचानक बिग-स्क्रीन पर एक महिला नजर आई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

pak vs eng 1st test video (twitter)

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों के पसीने छूट गए, जब इंग्लैंड ने शुरुआती दिन ही स्कोरबोर्ड पर 500 से ज्यादा रन टांग दिए. इसी दौरान एक अजीब वाकया भी हुआ. एक महिला अचानक से स्क्रीन पर बीच मैच के दौरान नजर आई. अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पहले दिन हुई घटना

रावलपिंडी टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को यह घटना हुई. एक महिला अपनी छत पर साड़ी का पल्लू लहराकर डांस करती नजर आई. सोशल मीडिया पर अब उस महिला से जुड़ा वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई हैंडल्स से वीडियो ट्वीट किया गया है. कुछ लोग तो उस महिला के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. ये वाकया इंग्लैंड की पारी के 42वें ओवर के दौरान का है, जब जो रूट और ओली पोप क्रीज पर मौजूद थे.

कौन है ये महिला?

कैमरामैन ने जैसे ही महिला को कवर करना शुरू किया तो स्क्रीन पर वो नजर भी आने लगी. हालांकि दूरी के कारण महिला का चेहरा साफ तौर पर नहीं दिख सका. यह महिला कौन है, कहां रहती है और क्या करती है, इसका तो अभी तक पता नहीं चल सका है लेकिन जिस तरह से वह डांस कर रही थी, उसे देखकर स्टेडियम में बैठे लोग भी शोर मचाने लगे. इतना ही नहीं, कॉमेंटेटर भी हंसते और तारीफ करते दिखे. 

इंग्लैंड ने बनाए 657 रन

इंग्लैंड ने अपने चार बल्लेबाजों के शतक की बदौलत पहले टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी में 657 रन बनाए. सबसे ज्यादा रन हैरी ब्रूक ने बनाए जो 153 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 116 गेंदों पर 19 चौके और 5 छक्के लगाए. टीम की पारी दूसरे दिन 101 ओवर में 657 रन बनाकर समाप्त हुई. मेहमान टीम ने शुरुआती दिन ही 4 विकेट पर 506 रन बना दिए थे. जैक क्राउली (122) और बेन डकेट (107) ने पहले विकेट के लिए 233 रनों की साझेदारी की. विकेटकीपर बल्लेबाज ओली पोप (108) ने भी शतक जड़ा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news