IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव का तीसरे टेस्ट में खेलना तय! ये फोटो दे रही गवाही
Advertisement

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव का तीसरे टेस्ट में खेलना तय! ये फोटो दे रही गवाही

Border Gavaskar Trophy 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से खेला जाना है. यह मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा. भारत ने इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई हुई है. इस बीच एक खिलाड़ी ने अपनी तस्वीर से तहलका मचा दिया है.

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav, IND vs AUS 3rd test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला एक मार्च से शुरू होगा. इस मैच के लिए भारतीय टीम में एक खिलाड़ी का खेलना लगभग तय हो गया है. एक तरफ भारतीय टीम सीरीज जीतने के मकसद के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में पहली जीत के इरादे से खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन पहले दो मुकाबलों में बेहद शर्मनाक रहा है. भारतीय गेंदबाजों के सामने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की एक ना चली. ऐसे में एक बार फिर भारत चाहेगा कि मजबूत टीम के साथ इंदौर टेस्ट में खेलने उतरे.  

इस खिलाड़ी का खेलना तय! 

सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराया था. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. दिल्ली में हुए दूसरे टेस्ट में सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया था. श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार दोनों के ही बल्ले से रन नहीं निकले थे. तीसरे टेस्ट से पहले सूर्यकुमार यादव ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली है जिसके बाद सोशल मीडिया पर बातें शुरू हो गई हैं. फैंस सूर्यकुमार यादव के तीसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीद लगा बैठे हैं. उन्होंने रोहित को 'B-Ro' लिखा है.

fallback

वर्ल्ड चैंपियनशिप का दावेदार है भारत 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है. भारत तीसरा टेस्ट अगर जीत जाता है तो उसके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में जाने के मौके और बढ़ जाएंगे. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया पहले से ही टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 पर बना हुआ है. अगर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बचे हुए दोनों टेस्ट मैचों में हरा दिया तो ऑस्ट्रेलिया के लिए चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा. 

भारत सीरीज में 2-0 से है आगे 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले दो मुकाबलों में हराकर बैकफुट पर धकेल दिया है. नागपुर टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराया था. दिल्ली टेस्ट में भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी थी. अब बारी है तीसरे टेस्ट की जोकि इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इंदौर की पिच भी स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार है. देखने वाली बात यह होगी कि ऑस्ट्रेलिया भारतीय स्पिन गेंदबाजों का सामना कैसे करेगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news