Watch Video: 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट...', रवींद्र जडेजा ने चीते की तरह लगाई छलांग, एक हाथ से किया कमाल
Advertisement
trendingNow12212787

Watch Video: 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट...', रवींद्र जडेजा ने चीते की तरह लगाई छलांग, एक हाथ से किया कमाल

Ravindra Jadeja Video: आईपीएल के 34वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को बड़ी जीत हासिल हुई. उसने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने घरेलू मैदान पर 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया.

Watch Video: 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट...', रवींद्र जडेजा ने चीते की तरह लगाई छलांग, एक हाथ से किया कमाल

Ravindra Jadeja Video: आईपीएल के 34वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को बड़ी जीत हासिल हुई. उसने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने घरेलू मैदान पर 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया. उनकी टीम भले ही मैच में हार गई, लेकिन उन्होंने अपनी बैटिंग और फील्डिंग से सबका दिल जीत लिया. जडेजा ने एक शानदार फिफ्टी लगाई और उसके बाद जबरदस्त कैच लिया.

जडेजा ने लिया राहुल का कैच

जडेजा ने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का एक सुपर कैच लिया. राहुल 18वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए. मथीशा पथिराना की गेंद को उन्होंने पॉइंट की ओर मारा. ऐसा लगा कि गेंद बाउंड्री पार चली जाएगी, लेकिन जडेजा ने चीते की तरह छलांग लगाकर गेंद को बाएं हाथ से पकड़ लिया. उनके कैच को देखकर सभी हैरान हो गए. पथिराना और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को विश्वास नहीं हुआ. वहीं, केएल राहुल भी हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया की स्टार महिला क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से की सगाई

शास्त्री ने की जडेजा की तारीफ

जडेजा के कैच को थर्ड अंपायर ने रीप्ले में बार-बार देखा. अंपायर यह देखना चाहते थे कि जडेजा के हाथ से गेंद जमीन पर लगी है या नहीं. जडेजा ने सफाई से कैच लिया और राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा. इस कैच को देखकर ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर जियो सिनेमा पर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने इसे 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट' बता दिया. उन्होंने जडेजा के कैच की जमकर तारीफ की.

 

 

ये भी पढ़ें: Watch Video: एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बेटे ने मचाया तूफान, पिता की तरह लगाए छक्के, पुल शॉट से जीता दिल

मैच में क्या हुआ?

लखनऊ के कप्तान राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन बनाए. उसके लिए रवींद्र जडेजा ने 40 गेंद पर 57* और महेंद्र सिंह धोनी ने 9 गेंद पर 28* रन की पारी खेली. लखनऊ ने 19 ओवर में 2 विकेट पर 180 रन बनाकर मैच को जीत लिया. उसके लिए कप्तान केएल राहुल ने 53 गेंद पर 82 रन बनाए. क्विंटन डिकॉक ने 43 गेंद पर 54 रन बनाए. निकोलस पूरन 12 गेंद पर 23 और मार्कस स्टोइनिस 7 गेंद पर 8 रन बनाकर नॉटआउट लौटे.

Trending news