IND vs WI: टीम इंडिया में 5 महीने बाद अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री, वेस्टइंडीज में खौफ का माहौल!
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया में 5 महीने बाद अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री, वेस्टइंडीज में खौफ का माहौल!

Team India News: टीम इंडिया में 5 महीने बाद अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की एंट्री होगी, जिससे वेस्टइंडीज की टीम में भी दहशत का माहौल होगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में ये खूंखार खिलाड़ी हर हाल में वापसी करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी की खबर सुनकर वेस्टइंडीज की टीम में भी खौफ का माहौल होगा. 

IND vs WI: टीम इंडिया में 5 महीने बाद अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री, वेस्टइंडीज में खौफ का माहौल!

Team India: टीम इंडिया में 5 महीने बाद अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की एंट्री होगी, जिससे वेस्टइंडीज की टीम में भी दहशत का माहौल होगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में ये खूंखार खिलाड़ी हर हाल में वापसी करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी की खबर सुनकर वेस्टइंडीज की टीम में भी खौफ का माहौल होगा. ये खिलाड़ी 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा. 3 अगस्त से शुरू होने वाली 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारतीय टीम मैनेजमेंट अगर प्लेइंग इलेवन में इस खतरनाक खिलाड़ी को मौका देती है, तो वह अपने कातिलाना खेल से वेस्टइंडीज की टीम को तहस-नहस भी कर सकता है. 

टीम इंडिया में 5 महीने बाद अचानक होगी इस मैच विनर की एंट्री

भारतीय क्रिकेट टीम का ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में माहिर वॉशिंगटन सुंदर हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच फरवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसके बाद से वह चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर के ऊपर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका अदा करने की भी जिम्मेदारी होगी. 

वेस्टइंडीज में खौफ का माहौल! 

दक्षिण क्षेत्र की टीम दलीप ट्रॉफी सेमीफाइनल में बुधवार को जब उत्तर क्षेत्र से खेलेगी तो नजरें वॉशिंगटन सुंदर की फिटनेस पर रहेगी जो 5 महीने बाद वापसी कर रहे हैं. उत्तर ने पूर्वोत्तर क्षेत्र की टीम को क्वार्टर फाइनल में 511 रन से हराया. यह मैच कुछ मौजूदा खिलाड़ियों और भारतीय टीम में जगह बनाने को आतुर कुछ भावी खिलाड़ियों के लिये काफी महत्वपूर्ण होगा जिनमें वॉशिंगटन शामिल हैं. तमिलनाडु के 23 वर्ष के इस हरफनमौला ने पिछले छह साल में कई चोटों और फिटनेस समस्याओं का सामना किया है, जिनके कारण वह 55 मैच ही खेल सके हैं. टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी की खबर सुनकर वेस्टइंडीज की टीम में भी खौफ का माहौल होगा.

सेलेक्टर्स की पैनी नजर 

वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल के पहले चरण में वह हैमस्ट्रिंग की चोट का शिकार हो गए जिसके बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वापसी की. अब देखना यह है कि क्या वह एक पारी के 25 ओवर डाल सकेंगे या पूरे दिन बल्लेबाजी कर सकेंगे ताकि राष्ट्रीय टीम में वापसी का दावा पुख्ता हो सके. भारत को सफेद गेंद के क्रिकेट में अभी भी एक उम्दा आफ स्पिनर की तलाश है और वॉशिंगटन उस कमी को पूरे करते नजर आ रहे थे. तीन राष्ट्रीय चयनकर्ता दो सेमीफाइनल के लिए इस समय बेंगलुरू में हैं और उनकी नजरें जरूर वाशिंगटन के प्रदर्शन पर रहेंगी. उनके अलावा आईपीएल से उभरे साई सुदर्शन भी दौड़ में हैं. उत्तर क्षेत्र की टीम में ध्रुव शोरे और जयंत यादव जैसे अनुभवी खिलाड़ी है जबकि पंजाब के प्रभसिमरन सिंह और दिल्ली के हर्षित राणा पर भी अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार होगा.

Trending news