WATCH: विराट के 'दोस्त' ने अचानक उठाया ऐसा कदम, हैरान हो गए क्रिकेट फैंस!
Advertisement

WATCH: विराट के 'दोस्त' ने अचानक उठाया ऐसा कदम, हैरान हो गए क्रिकेट फैंस!

Virat Kohli: धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का एक टीम साथी फिलहाल अमेरिका में है और मेजर लीग में खेल रहा है. उस बल्लेबाज को मैदान पर सुस्ती दिखाना भारी पड़ गया. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.

WATCH: विराट के 'दोस्त' ने अचानक उठाया ऐसा कदम, हैरान हो गए क्रिकेट फैंस!

Virat Kohli Team Player, Finn Allen: कोई भी खिलाड़ी अगर ओवर में 22 रन बना डाले, तो आप उसकी काबिलियत का अंदाजा लगा सकते हैं. फिर वह अगर विराट कोहली के साथ खेला हो तो भी बल्लेबाजी प्रतिभा का बेहतर होना लाजिमी है. ऐसा हुआ है अमेरिका में जब विराट के टीम साथी ने ओवर में 22 रन ठोक दिए लेकिन फिर ऐसा कदम उठाया कि देखने वाले हैरान हो गए.

अमेरिका में जारी क्रिकेट का रोमांच

अमेरिका में इन दिनों लोगों को क्रिकेट के रोमांच देखने को मिल रहा है. क्रिकेट यूं तो अमेरिका में ज्यादा खेला या देखा नहीं जाता, लेकिन मेजर लीग क्रिकेट-2023 (Major League Cricket) को देखने के लिए दर्शक उत्साह से स्टेडियम पहुंच रहे हैं. इस टी20 लीग में रविवार को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स और सिएटल ओर्कास के बीच मुकाबला हुआ. इसमें सिएटल ने 35 रनों से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में सैन फ्रांसिस्को टीम के बल्लेबाज ने एक ओवर में 22 रन कूट दिए.

नहीं रुक पाएगी आपकी हंसी

हालांकि वह बल्लेबाज फिर जिस तरह से रन आउट हुआ, उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी. जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि फिन एलन हैं. फिन एलन की सुस्ती उन पर इतनी भारी पड़ी कि विकेट गंवाकर निराश मन से पवेलियन लौटना पड़ा. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.

 

विराट के हैं साथी

मैच में अजीब तरीके से रन आउट होने वाले फिन एलन मेजर लीग में सैन फ्रांसिस्को टीम से खेल रहे हैं. एलन न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हैं और आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा रहे हैं. एलन ने सिएटल ओर्कास के खिलाफ मुकाबले के तीसरे ओवर में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 22 रन जोड़े. एलन 9 गेंद में 28 रन बनाकर क्रीज पर थे और सैन फ्रांसिस्को के फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने बचकानी गलती कर डाली जिसकी वजह से उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा. 

Trending news