Ind vs AUS: चेन्नई वनडे में बुरी तरह भिड़ गए कोहली और स्टोइनिस, इस बात को लेकर हो गई 'लड़ाई'
Advertisement

Ind vs AUS: चेन्नई वनडे में बुरी तरह भिड़ गए कोहली और स्टोइनिस, इस बात को लेकर हो गई 'लड़ाई'

Virat Kohli and Marcus Stoinis Clash: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और कंगारू ऑलराउंडर  मार्कस स्टोइनिस आपस में बुरी तरह भिड़ गए.  बता दें कि विराट कोहली मैदान पर अक्सर अपने आक्रामक रवैए के लिए जाने जाते हैं. 

Ind vs AUS: चेन्नई वनडे में बुरी तरह भिड़ गए कोहली और स्टोइनिस, इस बात को लेकर हो गई 'लड़ाई'

Virat Kohli and Marcus Stoinis Clash: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और कंगारू ऑलराउंडर  मार्कस स्टोइनिस आपस में बुरी तरह भिड़ गए.  बता दें कि विराट कोहली मैदान पर अक्सर अपने आक्रामक रवैए के लिए जाने जाते हैं. बल्लेबाजी हो या फील्डिंग विराट कोहली मैदान पर अपने तेवर बरकरार रखते हैं. विराट कोहली आक्रामक हैं और अपनी भावनाएं छिपाते नहीं. आक्रामकता ही विराट कोहली का सबसे बड़ा हथियार है, जिससे वह विरोधी टीमों में खौफ पैदा करते हैं.

चेन्नई वनडे में बुरी तरह भिड़ गए कोहली और स्टोइनिस

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान कंगारू ऑलराउंडर  मार्कस स्टोइनिस के साथ बुरी तरह भिड़ गए. एक बात को लेकर विराट कोहली और मार्कस स्टोइनिस में 'लड़ाई' देखने को मिली है. चेन्नई में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारतीय पारी के 21वें ओवर कंगारू ऑलराउंडर  मार्कस स्टोइनिस ओवर की तीसरी गेंद डालने के बाद जब रनअप के लिए वापस लौट रहे थे, तो विराट कोहली और मार्कस स्टोइनिस आपस में टकरा गए.

इस बात को लेकर हो गई 'लड़ाई' 

मार्कस गेंदबाजी करने के लिए क्रीज पर आ रहे थे और कोहली नॉन-स्ट्राइक एंड पर जा रहे थे. इस बीच क्रीज पर जाते समय वह गेंदबाज को अपनी छाती से धक्का देते हुए नजर आए. हालांकि, उन्होंने ये हरकत महज मजाक के लिहाज से की थी, क्योंकि इसके बाद विराट कोहली और मार्कस स्टोइनिस हंसते हुए नजर आए. केएल राहुल के साथ कुछ बातचीत करने के लिए विराट कोहली आगे बढ़े. इस दौरान दोनों विराट कोहली और मार्कस स्टोइनिस आपस में टकराए. विराट कोहली ने तो गुस्से से स्टोइनिस की ओर देखा, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर इस दौरान हंसता हुआ दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news