Suresh Raina Retires: 'प्रिय सुरेश रैना...' योगी आदित्यनाथ ने क्रिकेटर के संन्यास पर जो लिखा, आपने पढ़ा?
Advertisement

Suresh Raina Retires: 'प्रिय सुरेश रैना...' योगी आदित्यनाथ ने क्रिकेटर के संन्यास पर जो लिखा, आपने पढ़ा?

Yogi Adityanath on Suresh Raina Retirement: पूर्व धुरंधर ऑलराउंडर सुरेश रैना ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले रैना के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया है.

 

Suresh Raina Yogi Adityanath (Twitter)

Suresh Raina Retirement, UP CM Yogi Adityanath Post: भारत के पूर्व धुरंधर ऑलराउंडर सुरेश रैना ने मंगलवार 6 सितंबर 2022 को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. दो साल पहले 15 अगस्त के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास के बारे में जानकारी दी. उनके पोस्ट पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रिप्लाई किया है. सुरेश रैना घरेलू क्रिकेट में यूपी का ही प्रतिनिधित्व करते थे. 

अब IPL और घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेलेंगे रैना

'मिस्टर आईपीएल' से मशहूर दिग्गज सुरेश रैना अब इस प्रतिष्ठित टी20 लीग का हिस्सा नहीं होंगे. इतना ही नहीं वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेलते नजर नहीं आएंगे. उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (UPCA) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को अपने इस फैसले के बारे में जानकारी दे दी है. पूरी उम्मीद है कि वह अब वह विदेशी क्रिकेट लीगों में खेलते हुए दिखेंगे.

रैना ने किया भावुक ट्वीट 

35 साल के सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देश और यूपी के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं अब क्रिकेट के हर फॉर्मेट से अपने संन्यास की घोषणा करता हूं. साथ ही मैं बीसीसीआई, यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं. मुझे सपोर्ट करने के लिए फैंस का भी शुक्रिया.'

 

योगी आदित्यनाथ का पोस्ट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुरेश रैना के ट्वीट पर ही रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, 'प्रिय सुरेश रैना, भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की, लेकिन मुझे लगता है कि अब भी आपमें बहुत 'क्रिकेट' बाकी है. अपने अद्भुत खेल कौशल से आपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है. उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news