IND vs WI: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! खुद अपने पैरों पर मारी कुलहाड़ी
Advertisement

IND vs WI: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! खुद अपने पैरों पर मारी कुलहाड़ी

IND vs WI 1st T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 3 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाएगा. इस मैच में एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल माना जा रहा है.

IND vs WI: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर! खुद अपने पैरों पर मारी कुलहाड़ी

IND vs WI 1st T20 Match: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच  3 अगस्त से पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. टी20 सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा. टीम इंडिया की कमान जहां हार्दिक पांड्या के हाथों में है. वहीं वेस्टइंडीज टीम की अगुवाई रोवमैन पॉवेल करेंगे. इस सीरीज में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या ने वनडे सीरीज के आखिरी मैच में भी प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. शुरुआती दो मैचों में उमरान मलिक (Umran Malik) एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके हैं. जिसके बाद तीसरे वनडे में हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक को प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया है. ऐसे में टी20 सीरीज में भी उमरान मलिक को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है.

टीम इंडिया के लिए अभी तक खेले 18 मैच

उमरान मलिक (Umran Malik) ने पिछले साल टी20 के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था और उन्हें तब आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका मिला. फिर वह न्यूजीलैंड के खिलाफ नवंबर-2022 में अपना पहला वनडे भी खेले. अभी तक उमरान ने 10 वनडे और 8 ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उनके नाम वनडे में 13 और टी20 इंटरनेशनल करियर में 11 विकेट हैं.

पहले टी20 मैच के लिए भारत की संभावित Playing XI:

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), तिलक वर्मा, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम:

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार.

Trending news