Team India के इस घातक खिलाड़ी का बाहर बैठे-बैठे खत्म हो रहा करियर, रोहित लगातार कर रहे नजरअंदाज!
Advertisement
trendingNow11256450

Team India के इस घातक खिलाड़ी का बाहर बैठे-बैठे खत्म हो रहा करियर, रोहित लगातार कर रहे नजरअंदाज!

Team India: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर रहे हैं, वो भी लगातार. टीम इंडिया से बाहर बैठे-बैठे इस धाकड़ क्रिकेटर का शानदार करियर बर्बाद हो रहा है.

Team India के इस घातक खिलाड़ी का बाहर बैठे-बैठे खत्म हो रहा करियर, रोहित लगातार कर रहे नजरअंदाज!

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम का एक धाकड़ क्रिकेटर ऐसा है, जिसने आते ही वर्ल्ड क्रिकेट में तहलका मचा दिया था, लेकिन चयनकर्ताओं ने इस क्रिकेटर को टीम इंडिया से ऐसे बाहर किया जैसे कोई दूध में से मक्खी को निकाल बाहर फेंकता है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर रहे हैं, वो भी लगातार. टीम इंडिया से बाहर बैठे-बैठे इस धाकड़ क्रिकेटर का शानदार करियर बर्बाद हो रहा है.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का बाहर बैठे-बैठे खत्म हो रहा करियर

भारत के 'यॉर्कर मैन' कहे जाने वाले तेज गेंदबाज टी. नटराजन इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं और इसका करियर बाहर बैठे-बैठे खत्म हो रहा है. टी. नटराजन एक साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. ये तेज गेंदबाज श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसी ही घातक यॉर्कर गेंदें मारता है, जो बल्लेबाजों के लिए काल साबित होती हैं. सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को दूध में से मक्खी की तरह भारतीय क्रिकेट टीम से निकाल बाहर फेंका. आखिरी बार मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और वनडे सीरीज में टी. नटराजन खेलते नजर आए थे. सेलेक्टर्स ने इस सीरीज के बाद टी. नटराजन को पूछा तक नहीं है.

टीम इंडिया में जगह पाने को तरस रहा

टी. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी. नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. इस गेंदबाज को IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू का मौका मिला था. नटराजन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने डेथ ओवर में अब तक बेहतरीन गेंदबाजी की है. इसके साथ ही एक के बाद एक यार्कर गेंद से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को परेशान किया है. उनकी गेंदबाजी में काफी वैरिएशन देखने को मिला है. ऐसे में उनको अपनी प्रतिभा का जलवा और अधिक दिखाने का बेहतरीन मौका है. जो उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण भी है.

करियर पर लगा ग्रहण

30 वर्षीय तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने साल 2020-2021 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर तीनों फॉर्मेट्स में टीम इंडिया के लिए 'ड्रीम डेब्यू' किया था. टी. नटराजन सटीक यॉर्कर डालने में माहिर हैं, ऐसे में वह बल्लेबाजों के लिए बड़े खतरनाक साबित होते थे. टी. नटराजन को अब भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है, लेकिन सेलेक्टर्स की सोच क्या है, उसे कोई नहीं जानता. बाएं हाथ के यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन ने अपनी कामयाबी का श्रेय टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को दिया है. नटराजन का कहना है कि IPL में एक बार धोनी ने उन्हें धीमी गति से बाउंसर और कटर जैसी गेंद डालने की सलाह दी. धोनी ने उन्हें अपनी स्किल निखारने में काफी मदद की.

Trending news