IND vs WI: टीम इंडिया में विंडीज के सबसे बड़े दुश्मन की होगी वापसी, अकेले ही पूरी टीम को कर देगा तबाह!
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया में विंडीज के सबसे बड़े दुश्मन की होगी वापसी, अकेले ही पूरी टीम को कर देगा तबाह!

Team India: भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत 12 जुलाई से होगी. भारत को वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में होगी. टीम इंडिया में अचानक विंडीज टीम के सबसे बड़े दुश्मन की वापसी होगी. 

IND vs WI: टीम इंडिया में विंडीज के सबसे बड़े दुश्मन की होगी वापसी, अकेले ही पूरी टीम को कर देगा तबाह!

India Tour Of West Indies 2023: भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत 12 जुलाई से होगी. भारत को वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में होगी. टीम इंडिया में अचानक विंडीज टीम के सबसे बड़े दुश्मन की वापसी होगी. इस खिलाड़ी के खेलने की खबर सुनकर वेस्टइंडीज की टीम में खौफ का माहौल होगा. ये खिलाड़ी इस सीरीज का सबसे खतरनाक खिलाड़ी होगा, जो वेस्टइंडीज की टीम का काल बन जाएगा. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच और सीरीज जिता सकता है. 

टीम इंडिया में विंडीज टीम के सबसे बड़े दुश्मन की होगी वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी की वापसी होगी. विंडीज टीम भी इससे दहशत में होगी. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं. युजवेंद्र चहल दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिनरों में से एक हैं, जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख देते हैं. 75 टी20 इंटरनेशनल मैचों में युजवेंद्र चहल के नाम 91 विकेट लेने का रिकॉर्ड है. 

विंडीज टीम में फैला खौफ!

हाल ही में खेले गए आईपीएल 2023 सीजन में युजवेंद्र चहल ने 21 विकेट तहलका मचाया था. युजवेंद्र चहल अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में जमकर कहर मचाएंगे. युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया को अपने दम पर कई टी20 इंटरनेशनल मैच जिताए हैं. युजवेंद्र चहल टी20 इंटरनेशनल में विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए काल साबित होते हैं. युजवेंद्र चहल से बचना वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. युजवेंद्र चहल के पास लेग स्पिन की घातक वैराइटी है.

IPL इतिहास में सबसे सफल

युजवेंद्र चहल के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को धराशाई कर सके. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर हैं. युजवेंद्र चहल भारत के लिए वनडे और टी20 फॉर्मेट में खेलते हैं. युजवेंद्र चहल ने 72 वनडे मैचों में 121 विकेट और 75 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 91 विकेट हासिल किए हैं. 145 IPL मैचों में युजवेंद्र चहल ने 187 विकेट हासिल किए हैं. युजवेंद्र चहल के IPL इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज हैं. 

Trending news