T20 World Cup: 'चहल की जगह खिलाओ टी20 वर्ल्ड कप', इस खिलाड़ी की आग उगलती बॉलिंग देख फैंस ने उठाई मांग
Advertisement
trendingNow11390853

T20 World Cup: 'चहल की जगह खिलाओ टी20 वर्ल्ड कप', इस खिलाड़ी की आग उगलती बॉलिंग देख फैंस ने उठाई मांग

Team India: टीम इंडिया के लिए इन दिनों अपनी आग उगलती गेंदबाजी से कहर मचा रहे एक घातक बॉलर को सोशल मीडिया पर फैंस अचानक टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग कर रहे हैं. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल खराब फॉर्म के बावजूद टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा हैं.

Team India

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया के लिए इन दिनों अपनी आग उगलती गेंदबाजी से कहर मचा रहे एक घातक बॉलर को सोशल मीडिया पर फैंस अचानक टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग कर रहे हैं. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल खराब फॉर्म के बावजूद टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने बीसीसीआई के सामने अपनी एक अलग ही डिमांड रख दी है. 

'चहल की जगह खिलाओ टी20 वर्ल्ड कप'

फैंस नहीं चाहते कि युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप में खेलें. इसके उलट वह एक ऐसे गेंदबाज को टी20 वर्ल्ड कप में खिलाने की मांग कर रहे हैं, जिसने हाल ही में अपनी आग उगलती गेंदबाजी से कहर मचा रखा है. टीम इंडिया के 'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को नई दिल्ली में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में कहर मचाते हुए 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट्स झटके और सेलेक्टर्स को ये बताया कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं देकर कितनी बड़ी गलती की गई है. 

इस खिलाड़ी की आग उगलती बॉलिंग देख फैंस ने उठाई मांग

'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव टी20 में युजवेंद्र चहल की तुलना में बहुत बेहतरीन गेंदबाज हैं, लेकिन सेलेक्टर्स ने घातक 'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव को युजवेंद्र चहल से ज्यादा असरदार साबित होने के बावजूद टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को नई दिल्ली में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में कुलदीप यादव के 4 विकेट लेने के बाद यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे है और उनको टी20 वर्ल्ड कप में खिलाने की मांग कर रहे हैं.

Trending news