T20 World Cup 2022: जडेजा ने रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल, कह दी सुई की तरह ये चुभने वाली बात
Advertisement
trendingNow11435816

T20 World Cup 2022: जडेजा ने रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल, कह दी सुई की तरह ये चुभने वाली बात

Jadeja Statement: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक और करारी हार के बाद टीम इंडिया, कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं. पूरे टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन और प्वाइंट्स टेबल में टॉप करने के बाद टीम इंडिया की सेमीफाइनल में हवा निकल गई. 

T20 World Cup 2022: जडेजा ने रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल, कह दी सुई की तरह ये चुभने वाली बात

Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक और करारी हार के बाद टीम इंडिया, कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं. पूरे टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन और प्वाइंट्स टेबल में टॉप करने के बाद टीम इंडिया की सेमीफाइनल में हवा निकल गई. 

जडेजा ने रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में टीम इंडिया ने पूरे टूर्नामेंट की सबसे घटिया क्रिकेट खेली और करोड़ों भारतीय फैंस का दिल भी तोड़ दिया. एक बार फिर आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में नाकाम रहने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं. 

कह दी सूई की तरह ये चुभने वाली बात

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए कहा, 'मैं एक बात कहना चाहता हूं. अगर रोहित शर्मा इस बात को सुनेंगे तो उन्हें ये बात बहुत चुभेगी. अगर आपको अपनी टीम बनानी है, तो पूरे साल कप्तान को टीम के खिलाड़ियों के साथ रहना होता है. आप मुझे बता दें कि रोहित शर्मा पूरे साल कितने दौरों पर टीम इंडिया के साथ रहे हैं.' 

जडेजा ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर तंज कसा

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा, 'काफी पहले भी मैं ये बात कह चूका हूं. टीम बनाना है, तो टीम के साथ रहना सीखिए. अब कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जाएंगे. घर का एक बुजुर्ग साथ होना चाहिए और अगर घर में सात बुजुर्ग हैं तो फिर चिंता की बात है.' इस साल कुल 7 खिलाड़ी टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं. इसी को लेकर अजय जडेजा ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर तंज कसा है. 

कुल 7 खिलाड़ी टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके

टेस्ट, वनडे और टी20 फॉर्मेट को मिलाकर इस साल विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं. ऐसे में खिलाड़ी बेहद कन्फ्यूज्ड नजर आ रहे हैं.

Trending news