Team India: टीम इंडिया में जल्द होगी इस घातक गेंदबाज की एंट्री, सेलेक्टर्स सुधारेंगे अपनी ये सबसे बड़ी गलती!
Advertisement
trendingNow11439267

Team India: टीम इंडिया में जल्द होगी इस घातक गेंदबाज की एंट्री, सेलेक्टर्स सुधारेंगे अपनी ये सबसे बड़ी गलती!

India Cricket: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद स्क्वॉड में कई बदलाव देखने को मिल सकते है. काफी लंबे समय से टीम का हिस्सा ना बनने वाले एक गेंदबाजी की भी एंट्री हो सकती है.

Photo (BCCI)

India Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की गेंदबाजी हार का बड़ा कारण बनी. सेमीफाइनल मैच में तो टीम इंडिया के गेंदबाज एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके थे, ऐसे में आने वाले समय में टीम इंडिया के स्क्वॉड में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज 1 साल से टीम का हिस्सा नहीं बना है. ये खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में काफी कामयाब भी रहा है और आने वाले समय में एक बार फिर टीम में दिखाई दे सकता है. 

इस खिलाड़ी की टीम में हो सकती है वापसी 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की हार के बाद से ही टीम इंडिया सवालों के घेरे में है. सेलेक्टर्स भी टीम में बड़े बदलाव के संकेत दे सकते हैं, ऐसे में स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) की भी टीम में वापसी देखने को मिल सकती है. टी नटराजन (T. Natarajan) टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. वह टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं, लेकिन टीम इंडिया का हिस्सा बनने में लगातार नाकाम हो रहे हैं. 

यॉर्कर मैन नाम से हुए मशहूर

नटराजन (T Natarajan) के करियर की शुरुआत में उन्हें भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से पहचाने जाने लगा था. वहीं अब वह एक साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उनकी यॉर्कर गेंदबाजी की तुलना जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज से की जाती है. टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था. टी नटराजन (T. Natarajan) ने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे. 

टीम इंडिया में ऐसा रहा है प्रदर्शन 

नटराजन (T Natarajan) ने  भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. टी नटराजन (T Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. टीम इंडिया में अब नटराजन (T Natarajan) के नाम तक की चर्चा भी नहीं हो रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news