Retirement: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर, मौका ना मिलने के चलते इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास
Advertisement

Retirement: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर, मौका ना मिलने के चलते इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

Retirement Announced: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर सामने आई है. अपने अटपटे एक्शन के लिए पहचाने वाले एक घातक गेंदबाज ने संन्यास का ऐलान कर दिया है.

Retirement: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर, मौका ना मिलने के चलते इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

Legend League Cricket: पाकिस्तान ने हमेशा से ही क्रिकेट वर्ल्ड को तेज गेंदबाजों की फौज दी है. इस समय भी पाकिस्तान में एक से बढ़कर एक युवा तेज गेंदबाज खेल रहे हैं. इन सब के बीच एक घातक तेज गेंदबाज ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. ये गेंदबाज अपने अटपटे एक्शन के लिए भी याद किया जाता है. लेकिन लंबे समय से टीम में मौका ना मिलने के चलते अब इस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल करियर को खत्म करने का फैसला किया है. 

इस घातक तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास 

पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) ने सोमवार (6 मार्च) को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी अपने फैंस को दी. सोहेल तनवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट में लिखा, 'मैं इंटरनैशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले रहा हूं. मैं घरेलू क्रिकेट खेलता रहूंगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बहुत बहुत धन्यवाद. मुझे यह शानदार मौका देने के लिए.'

साल 2017 में खेला आखिरी इंटरनेशनल मैच

सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) ने पाकिस्तान के लिए 2 टेस्ट, 62 वनडे और 57 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने 5 विकेट, वनडे में 71 विकेट और टी20 में 54 विकेट हासिल किए. आईपीएल का आगाज 2008 में हुआ था. पाकिस्तानी क्रिकेटरों के लिए वो सीजन पहला और आखिरी था. इस सीजन में सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) ने 11 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 22 विकेट अपने नाम किए हैं. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 14 रन देकर 6 विकेट हासिल किए थे. यह मैच जयपुर में खेला गया था और सोहेल तनवीर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे थे.

अब इस लीग में खेलते आएंगे नजर 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) कतर के दोहा में एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में 10 मार्च से खेली जाएगी. एशिया लायंस ने सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) को अपने साथ जोड़ा है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का पहला मैच इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच 10 मार्च को खेला जाएगा. 38 साल के सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) इस मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इस लीग में सुरेश रैना, हरभजन सिंह और स्टुअर्ट बिन्नी जैसे स्टार खिलाड़ी भी नजर आने वाले हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news