Shubman Gill: शुभमन गिल के टी20 शतक पर खुद को नहीं रोक पाए कोच द्रविड़, अपने इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी
Advertisement

Shubman Gill: शुभमन गिल के टी20 शतक पर खुद को नहीं रोक पाए कोच द्रविड़, अपने इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी

Shubman Gill: टीम इंडिया के धाकड़ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में अपने पहले टी20 इंटरनेशनल शतक से तहलका मचा दिया है. शुभमन गिल के टी20 इंटरनेशनल में पहले (नाबाद 126 रन) शतक की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में चार विकेट पर 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

Shubman Gill: शुभमन गिल के टी20 शतक पर खुद को नहीं रोक पाए कोच द्रविड़, अपने इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी

Shubman Gill: टीम इंडिया के धाकड़ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में अपने पहले टी20 इंटरनेशनल शतक से तहलका मचा दिया है. शुभमन गिल के टी20 इंटरनेशनल में पहले (नाबाद 126 रन) शतक की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में चार विकेट पर 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. शुभमन गिल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते महज 63 गेंद में 12 चौके और सात छक्कों की मदद से नाबाद 126 रन बनाए. शुभमन गिल ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को चारों ओर पीटा. 

शुभमन गिल के टी20 शतक पर खुद को नहीं रोक पाए कोच द्रविड़

शुभमन गिल के पहले टी20 इंटरनेशनल शतक के बाद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ खुद को रोक नहीं पाए और अपने एक रिएक्शन से सनसनी मचा दी है. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही और मिचेल सेंटनर ने माइकल ब्रेसवेल को दूसरा ओवर देकर ‘मास्टर स्ट्रोक’ खेला. इस ऑफ स्पिनर ने भी अपने कप्तान के भरोसे पर खरा उतरते हुए ओवर की दूसरी गेंद पर ईशान किशन को LBW आउट कर दिया.

शुभमन गिल ने मचाया गदर 

फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल ने अगले ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन पर दो चौके जड़े. शुभमन गिल ने हिट, ड्राइव और पुल शॉट से दर्शकों के लिये मनोरंजन दोगुना कर दिया. शुभमन गिल ने पांचवें ओवर में ब्लेयर टिकनर पर तीन चौके जड़े जिससे स्कोर एक विकेट पर 44 रन हो गया. युवा राहुल त्रिपाठी (22 गेंद में 44 रन) ने भी तेज लय जारी रखते हुए फर्ग्यूसन पर लगातार गेंदों पर एक चौक और एक छक्का लगाया.

डीप स्क्वायर लेग पर फर्ग्यूसन को कैच दे बैठे

त्रिपाठी ने फिर सेंटनर पर शॉर्ट फाइन लेग पर चौका और सीधे एक छक्का जड़ा. वह आक्रामक दिख रहे थे और ईश सोढ़ी पर एक्सट्रा कवर पर अपनी पारी का तीसरा छक्का जड़ा, पर ऐसा ही बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में डीप स्क्वायर लेग पर फर्ग्यूसन को कैच दे बैठे. शुभमन गिल ने सेंटनर की गेंद पर एक रन बनाकर 35 गेंद में अपना पहला टी20 अर्धशतक जड़ा. शुभमन गिल एक छोर पर डटे थे और सूर्यकुमार यादव (13 गेंद में 24 रन) उनके साथ क्रीज पर थे, जिन्होंने भी तेजी से रन जोड़ने की लय बनाए रखी, पर 13वें ओवर में मिड ऑफ पर ब्रेसवेल को कैच देकर आउट हुए. शुभमन गिल ने 18वें ओवर की पहली गेंद पर फर्ग्यूसन की गेंद पर मिड ऑफ में चौका जड़कर अपना शतक पूरा किया. इसके बाद उन्होंने स्वच्छंदता से बल्लेबाजी करते हुए इसी गेंदबाज की अगली गेंद को गगनदाई छक्के के लिए भेज दिया. कप्तान हार्दिक पंड्या (17 गेंद में 30 रन) ने भी रन गति को कम नहीं होने दिया, लेकिन गिल ने शतक के बाद अपनी आक्रामकता तेज कर दी और न्यूजीलैंड का गेंदबाजी आक्रमण लचर दिखाई दिया.

(With PTI Inputs)

Trending news