शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से कर ली शादी, क्या टूट गया सानिया से रिश्‍ता?
Advertisement

शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से कर ली शादी, क्या टूट गया सानिया से रिश्‍ता?

Shoaib Malik Marries Sana Javed: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर शोएब मलिक ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से कर ली शादी, क्या टूट गया सानिया से रिश्‍ता?

Shoaib Malik and Sana Javed: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर शोएब मलिक ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. बता दें कि भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ लंबे समय से शोएब मलिक के तलाक की अटकलें चल रही थी, लेकिन अब इन सभी के बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर तूफान खड़ा कर दिया है. 

लंबे वक्त से कर रहे थे एकदूसरे को डेट 

शोएब मलिक ने शनिवार 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर करते हुए सनसनी मचा दी है. ऐसी अफवाह थी कि शोएब मलिक और सना जावेद लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है.

तलाकशुदा हैं सना जावेद 

बता दें कि पाकिस्तान एक्ट्रेस सना जावेद तलाकशुदा हैं. सना जावेद ने साल 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने शनिवार को सना जावेद के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है.’ शोएब मलिक ने साल 2010 में सानिया मिर्जा से शादी करने के बाद आयशा सिद्दीकी को तलाक दे दिया था. बता दें कि साल 2010 में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने हैदराबाद में निकाह किया था. साल 2018 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक माता-पिता बने. 30 अक्टूबर 2018 को सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्म हुआ था.

सना जावेद ने बदला नाम

सना जावेद ने भी अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में अपना नाम बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है. सना जावेद ने साल 2020 में पाकिस्तानी सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन फिर साल 2023 में दोनों का तलाक हो गया. बता दें कि इससे पहले बुधवार को सानिया मिर्जा ने रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया था. सानिया मिर्जा ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 'विवाह कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.' 

शोएब मलिक का इंटरनेशनल करियर 

शोएब मलिक ने पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट मैचों में 35.15 की औसत से 1898 रन बनाए हैं. शोएब मलिक ने 124 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 31.22 की औसत से 2435 रन बनाए हैं. पाकिस्तान के लिए शोएब मलिक ने 287 वनडे मैचों में 34.56 की औसत से 7534 रन बनाए हैं. शोएब मलिक ने टेस्ट में 32, वनडे में 158 और टी20 इंटरनेशनल में 28 विकेट झटके हैं. 

Trending news