Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में बाबर और अफरीदी की झड़प, शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा!
Advertisement

Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में बाबर और अफरीदी की झड़प, शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा!

Shoaib Akhtar Statement: एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज से ही बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम से कप्तान बाबर आजम और दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच बहस की खबरें सामने आ रही हैं. 

Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में बाबर और अफरीदी की झड़प, शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा!

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज से ही बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम से कप्तान बाबर आजम और दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच बहस की खबरें सामने आ रही हैं. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कप्तान बाबर आजम और दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच विवाद की खबरों पर बड़ा बयान दिया है. 

पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में बाबर और अफरीदी की झड़प

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने Zee News के क्रिकेट शो 'The Cricket Show' के साथ बातचीत की है. शोएब अख्तर ने इस दौरान अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है. शोएब अख्तर ने बाबर आजम और दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच विवाद की खबरों पर कहा, 'ये जो खबरें आ रही हैं ये टीम के लड़के ही फैला रहे हैं. टीम के मैनेजर भी अपना PR बना रहे होते हैं. बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच जो लड़ाई की खबर है ये बिल्कुल गलत है और ड्रेसिंग रूम में ऐसा विवाद बिल्कुल भी नहीं हुआ है.' 

शोएब ने किया राज का बड़ा खुलासा!

शोएब अख्तर ने कहा, 'समस्या ये है कि पाकिस्तान के गेंदबाज पूरे 10 ओवर की बॉलिंग नहीं कर रहे हैं. नसीम शाह 4 ओवर करते हैं और वर्ल्ड कप से बाहर. हारिस रऊफ का पता नहीं है. जमान खान हमारा बच्चा अच्छा है और डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करता है. सेलेक्शन के लिहाज से पाकिस्तान क्रिकेट टीम बहुत सी परेशानियों का सामना कर रही है. बाबर आजम की कप्तानी को भी खतरा है. अगर वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम जल्दी बाहर हो जाती है तो बाबर आजम कप्तानी से हटाए जा सकते हैं.' बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Trending news