IND vs SL: एक मैच बाद ही हीरो से विलेन बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अचानक दुनिया के सामने खुल गई पोल
Advertisement

IND vs SL: एक मैच बाद ही हीरो से विलेन बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अचानक दुनिया के सामने खुल गई पोल

IND vs SL, 2023: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी एक मैच के बाद ही अचानक हीरो से विलेन साबित हो गया है. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की अचानक दुनिया के सामने पोल खुल गई है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि पिछले ही मैच में टीम इंडिया को अकेले दम पर जीत दिलाने वाला ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए अचानक हीरो से विलेन साबित हो जाएगा.

IND vs SL, 2nd T20I

IND vs SL, 2nd T20I: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी एक मैच के बाद ही अचानक हीरो से विलेन साबित हो गया है. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की अचानक दुनिया के सामने पोल खुल गई है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि पिछले ही मैच में टीम इंडिया को अकेले दम पर जीत दिलाने वाला ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए अचानक हीरो से विलेन साबित हो जाएगा. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण भारत गुरुवार को पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच 16 रनों से हार गया.

एक मैच बाद ही हीरो से विलेन बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज शिवम मावी ने 4 ओवर में 53 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. शिवम मावी का गेंदबाजी इकोनॉमी रेट 13.20 का रहा है. शिवम मावी ने इस मैच में एक नो बॉल और दो वाइड गेंदें भी फेंकी हैं. शिवम मावी ने श्रीलंका की पारी का आखिरी ओवर भी डाला था, जिसमें उन्होंने 20 रन लुटा दिए. एक मैच बाद ही तेज गेंदबाज शिवम मावी अचानक टीम इंडिया के लिए हीरो से विलेन बन गए. दुनिया के सामने शिवम मावी की गेंदबाजी की मानों अचानक पोल ही खुल गई. सभी को ये लगा कि मुंबई में अपने डेब्यू मैच में शिवम मावी ने जो कमाल किया, वो कहीं तुक्का तो नहीं था. 

अचानक दुनिया के सामने खुल गई पोल

श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले टी20 मैच में शिवम मावी ने अपनी गेंदबाजी से कहर मचाते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट्स झटके थे. ये शिवम मावी का टी20 इंटरनेशनल डेब्यू मैच था. शिवम मावी ने इस मैच में एक के बाद एक घातक गेंदें डालकर श्रीलंकाई बल्लेबाजी को तहस-नहस करके रख दिया था. शिवम मावी ने अपने तूफानी प्रदर्शन के दम पर अचानक जबरदस्त चर्चा भी बटोर ली थी और ये खिलाड़ी टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पांड्या का सबसे भरोसेमंद भी बन गया, लेकिन पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 4 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 53 रन लुटाकर ये तेज गेंदबाज टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया. बता दें कि श्रीलंका ने तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. अब सीरीज का फैसला कल 7 जनवरी को राजकोट में तीसरे टी20 मुकाबले में होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news